logo-image

बड़ी खबर: BCCI ने बताया, एशिया कप में इस मैदान पर होगा IND vs PAK मैच

Update On IND vs PAK Match : भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाने वाला लीग मैच श्रीलंका के दांबुला में खेला जाएगा...

Updated on: 12 Jul 2023, 10:19 AM

नई दिल्ली:

Update On IND vs PAK Match : एशिया कप 2023 का मसला अब तक सुलझ नहीं पाया है. पाकिस्तान की तरफ से हर रोज कोई ना कोई नया बयान सामने आ रहा है, जिसके कारण शेड्यूल जारी होने में देरी हो रही है. मगर, अब बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल (Arun Dhumal) ने बता दिय है की भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाने वाला लीग मैच किस मैदान पर खेला जाएगा. साथ ही उन्होंने साफ कर दिया है की पाकिस्तान में केवल 4 मैच ही खेले जाएंगे. 

श्रीलंका में होगा IND vs PAK मैच

एशिया कप के शेड्यूल से जुड़ी एक बड़ी अपडेट सामने आई है. बीसीसीआई कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने साफ कर दिया है की भारत बनाम पाकिस्तान मैच श्रीलंका में ही खेला जाएगा. धूमल ने कहा, "बीसीसीआई सचिव जय शाह ने पीसीबी प्रमुख जफा अशरफ से मीटिंग की और एशिया कप के शेड्यूल को अंतिम रूम दिया गया. ये तय हो गया है की टूर्नामेंट के 4 लीग मैच पाकिस्तान में खेले जाएंगे. इसके बाद श्रीलंका में 9 मुकाबले होंगे, जिसमें भारत VS पाकिस्तान के बीच खेला जाने वाला हाईवोल्टेज मैच भी शामिल है. ऐसी कोई चर्चा नहीं है कि भारत पाकिस्तान की जर्नी करेगा या हमारे सचिव वहां जाएंगे. सिर्फ शेड्यूल फाइनल में हुआ."

ये भी पढ़ें : ऐसा हुआ तो, अगले 4 महीनों में 4 बार भिड़ सकती हैं IND vs PAK टीम !

दांबुला में खेले जा सकते हैं मुकाबले

एशिया कप की मेजबानी को लेकर आईं रिपोर्ट्स के अनुसार, पूरी संभावना है की भारत और पाकिस्तान का मुकाबला श्रीलंका के दांबुला में खेला जा सकता है. पाकिस्तान अपने घर पर सिर्फ एक ही मैच खेलेगा, वो भी नेपाल के साथ. इसके अलावा वो भी अपने बचे हुए सभी मैच श्रीलंका में ही खेलेगा. जानकारी के लिए बता दें, साल 2016 के बाद ये पहला मौका होगा, जब उपमहाद्वीप में एशिया कप का आयोजन होगा.