logo-image

Tamil Nadu Road Accident: खड़ी ट्रक में जा घुसी कार, एक ही परिवार के छह लोगों की मौत

Road Accident in Tamil Nadu: तमिलनाडु के येंगुर से एक ही परिवार के आठ सदस्य कार से पेरुंधुरई के लिए निकले थे. सुबह के 4 बजे सेलम-एरोड हाईवे पर कार तेज रफ्तार में थी.

Updated on: 06 Sep 2023, 05:53 PM

नई दिल्ली:

Road Accident in Tamil Nadu: तमिलनाडु के येंगुर में भीषण दुर्घटना में छह लोगों की मौत हो गई. हाईवे पर खड़ी ट्रक को पीछे से एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी. इस दौरान कार में सवार छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. ये हादसा सुबह के वक्त 4 बजे हुआ. इस भयानक हादसे का वीडियो सीसीटीवी के कैमरे में कैद हो गया. ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. तमिलनाडु के येंगुर से एक ही परिवार के आठ सदस्य कार से पेरुंधुरई के लिए निकले थे. सुबह के 4 बजे सेलम-एरोड हाईवे पर कार तेज रफ्तार में थी. इस दौरान सीधे हाईवे के किनारे खड़े एक लॉरी के पीछे जा टकराई. मृतकों में एक साल का बच्चा भी है. माता और पिता की मौत हो चुकी है.  

 

हादसे में घायल दो लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इनका इलाज जारी है. स्थानीय निवासियों की मदद से उन्हें अस्पताल पहुंचा गया. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. हादसा सीसीटीवी में कैद हो गया. कार के ड्राइवर विग्नेश और प्रिया को गंभीर चोट आई है. हादसा किस तरह से हुआ,यह अभी तक पता नहीं चल सका है. 

सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि किस तरह से कार लॉरी से जा भिड़ी. कार के भिड़ते ही उसके परखचे उड़ गए. इस दौरान कई गाड़ियों उसके बगल से निकल गईं. अंधेरा होने के कारण या ट्रक की पीछे वाली हेडलाइट न जलने के कारण ये हादसा हो सकता है.