logo-image

PM Modi: प्रधानमंत्री का विरोधियों पर निशाना, बोले- ये लोग अहंकारी हैं, इन विभाजनकारियों से बचना होगा

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विरोधियों पर बोला तीखा हमला, कहा- ये लोग अहंकारी हैं, इन विभाजनकारियों से बचकर रहना होगा

Updated on: 05 Dec 2023, 12:55 PM

highlights

  • तीन राज्यों में जीत के बाद बीजेपी गदगद
  • पीएम मोदी ने विरोधियों पर साधा निशाना
  • बोले- ऐसे विभाजनकारियों से दूर रहने की जरूरत

New Delhi:

PM Modi: पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव नतीजों के बाद से ही भारतीय जनता पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव की रणनीति में जुट गई है. विपक्षी दलों पर लगातार हमले किए जा रहे हैं. खास तौर पर खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विपक्ष दलों पर निशाना साध रहे हैं. इसी कड़ी एक बार फिर पीएम मोदी ने विरोधियों को आड़े हाथों लिया है. इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म जरिया बनाया है. पीएम मोदी ने एक्स पर एक पोस्ट किया. इस पोस्ट में उन्होंने विपक्षियों को अहंकारी और विभाजनकारी बताया. यही नहीं पीएम मोदी ने कहा कि ऐसे विभाजनकारियों से लोगों को बचकर रहने की जरूरत है. 

पीएम मोदी ने विपक्ष पर कसा तंज
अपने पोस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष खास तौर पर कांग्रेस पर तंज कसा. उन्होंने लिखा- 'वे अपने अहंकार, झूठ, निराशावाद और अज्ञानता से खुश रहें, लेकिन आपको ऐसे विभाजनकारियों से बचकर रहना होगा.' पीएम ने अपने तंज में ना सिर्फ विपक्ष को खुश रहने की वजह दी बल्कि लोगों को उनसे बचने की नसीहत भी दे डाली. 

यह भी पढ़ें - INDIA Alliance: पांच राज्यों के चुनावी नतीजों में बिखरा INDIA गठबंधन, जानें कितना मजबूत हुआ NDA

और हार के लिए रहें तैयार...
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष के जले और नमक छिड़कने का काम किया. उन्होंने लिखा- ऐसे अहंकारियों को अभी और हाल झेलने के लिए तैयार रहना होगा. उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा 70 वर्ष पुरानी आदात इस तरह आसानी से नहीं जा सकती. यही नहीं उन्होंने इशारों में ये भी कह डाला कि इन लोगों की समझदारी ऐसी है कि इन्हें आगे और चुनावी हार झेलने के लिए तैयार रहना होगा. 

तीन राज्यों में जीत से बीजेपी के हौसले बुलंद
इन विधानसभा चुनावों को लोकसभा चुनाव का सेमीफाइनल कहा जा रहा था. लिहाजा सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों के लिए चुनाव काफी अहम थे. बीजेपी ने तीन अहम राज्यों में अपना परचम लहरा दिया है. यही वजह है कि बीजेपी के हौसल काफी बुलंद हैं. बीजेपी के लिए आगामी चुनाव की राह तो आसान हुई ही है साथ ही ये भी अटकलें लगाई जा रही हैं कि अगले लोकसभा चुनाव में कहीं बीजपी जीत का कोई रिकॉर्ड ही ना बना दे.

यह भी पढ़ें - Telangana: रेवंत रेड्डी हो सकते हैं तेलंगाना के अगले मुख्यमंत्री, एक या दो दिन में ले सकते हैं शपथ