logo-image

Nafe Singh Rathee Murder Case: गोवा से गिरफ्तार किए गए दो शूटर, कपिल सांगवान गैंग से जुड़े हैं तार

Nafe Singh Rathee Murder Case: इनेलो के हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी की हत्या के मामले में पुलिस ने गोवा से दो शूटर्स को गिरफ्तार किया है.

Updated on: 04 Mar 2024, 08:02 AM

highlights

  • नफे सिंह राठी की हत्या के मामले में दो शूटर गिरफ्तार
  • गोवा से धरे गए पूर्व विधायक के हत्यारोपी
  • पुलिस ने 1-1 लाख रुपये का रखा था इनाम

नई दिल्ली:

Nafe Singh Rathee Murder Case: इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) के हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष अध्यक्ष नफे सिंह राठी की हत्या के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. दरअसल, पुलिस ने एक संयुक्त ऑपरेशन के दौरान गोवा से 2 शूटर्स को गिरफ्तार किया है. जिनकी पहचान सौरभ और आशीष के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि ये शूटर कपिल सांगवान गैंग से जुड़े हुए हैं. इस संयुक्त ऑपरेशन में झज्जर पुलिस, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और हरियाणा एसटीएफ की टीम शामिल थी. बताया जा रहा है कि पुलिस अब इन शूटर्स को गोवा से लेकर आ रही है.

ये भी पढ़ें: PM मोदी की मंत्रियों को हिदायत- सोच-समझकर बोलें और डीप फेक से बचें

25 फरवरी को हुई थी हत्या

बता दें कि नफे सिंह राठी की 25 फरवरी को उस वक्त हत्या कर दी गई. जब वह अपनी फॉर्चूनर कार से बराही फाटक के पास पहुंचे थे. तभी एक आई-10 कार में सवार हमलावरों ने उनकी गाड़ी पर गोलियां बरसा दीं. जानकारी के मुताबिक, हमलावरों ने पूर्व विधायक राठी की गाड़ी पर 40-50 राउंड फायरिंग की थी. हमले में नफे सिंह राठी के साथ उनके सुरक्षाकर्मी जय किशन की मौत हो गई. इस हत्याकांड की जिम्मेदारी गैंगस्टर कपिल सांगवान ने ली थी. जो इनदिनों लंदन में रह रहा है. इसके बाद से ही हरियाणा पुलिस चार शूटरों की तलाश में थी. ये सभी शूटर कपिल सांगवान उर्फ नंदू गैंग के बताए गए हैं. 

पुलिस ने जारी किया था लुक-आउट नोटिस

इससे पहले चारों शूटर्स के विदेश भागने की आशंका जताई गई थी. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ लुक-आउट नोटिस जारी किया था. इसके साथ ही इस हत्याकांड में शामिल कुछ और लोगों के खिलाफ एलओसी भी जारी की गई थी. पुलिस ने आरोपियों पर एक-एक लाख रुपये का इनाम भी रखा था. पुलिस ने इन आरोपियों आशीष, नकुल सांगवान उर्फ दीपक सांगवान और अतुल की सूचना देने वाले को एक लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की थी.

ये भी पढ़ें: PM मोदी आज तेलंगाना को देंगे 56,000 करोड़ की सौगात, कई परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन और शिलान्यास