logo-image

Nitesh Pandey Dies: 'मेरा सबकुछ उजड़ गया...' नितेश पांडे की मौत पर भावुक हुईं 'अनुपमा'

एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने एक्टर को अपना सबसे क्लोज दोस्त बताते हुए कुछ बातें शेयर की हैं.

Updated on: 24 May 2023, 04:05 PM

नई दिल्ली:

Rupali Ganguly On Nitesh Pandey Demise: टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) के एक्टर नितेश पांडे का हाल में निधन हो गया है. मंगलवार को एक्टर ने 51 साल की उम्र में अपनी आखिरी सांस ली. टीवी इंडस्ट्री में नितेश की मौत पर मातम पसरा हुआ है. खासतौर पर अनुपमा स्टार्स अपने साथी कलाकार के गुजर जाने से सदमे में हैं. शो की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने एक्टर को अपना सबसे क्लोज दोस्त बताते हुए कुछ बातें शेयर की हैं. एक मीडिया पोर्टल को रुपाली ने बताया कि नितेश ने मरने से एक हफ्ते पहले ही उन्हें मैसेज किया था. इसके अलावा रुपाली ने एक्टर और उनके परिवार से जुड़ी बहुत सी यादें साझा की हैं. 

रूपाली गांगुली ने बताया कि टीवी इंडस्ट्री में नितेश एकमात्र ऐसे दोस्त थे जो उनके करियर के उतार-चढ़ाव में हमेशा साथ रहे हैं. टीवी से ब्रेक लेने के दौरान रुपाली को नितेश ने काफी सपोर्ट किया था. डेलनाज और साराभाई के अलावा वो लगातार मेरे संपर्क में रहे. वह रुद्रांश के जन्म के बाद भी मुझसे मिलने आए थे. आज मुझे उनके अचानक छोड़कर जाने पर यकीन नहीं होता! उनका बेटा आरव रुद्रांश से बस कुछ ही महीने बड़ा है. उसने पिछले हफ्ते ही अपनी बनाई एक पेंटिंग के बारे में मुझे मैसेज किया था और हमने अपने बेटों को मिलाने का प्लान बनाया था."

उनकी पत्नी एक डॉगलवर है उनके पास मेरी तरह कई कुत्ते हैं जिन्हें वो पाल रही हैं. हम साथ डॉग्स घुमाते मिल जाया करते थे. अब मेरा सबकुछ उजड़ गया. वह (नितेश) मेरे लिए बहुत प्रॉटेक्टिव थे."

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 23 मई की रात नितेश पांडे को दिल का दौरा पड़ा जिसके बाद उन्होंने आखिरी सांस ली. थिएटर से करियर की शुरुआत करने वाले नितेश टीवी और बॉलीवुड के फेमस एक्टर रहे हैं. उन्होंने 'मंजिलें अपनी अपनी', 'अस्तित्व...एक प्रेम कहानी', 'साया', 'दुर्गेश नंदिनी' और 'अनुपमा' जैसे शो में काम किया. 

टीवी के अलावा वो कई फिल्मों में भी नजर आए थे. खासतौर पर शाहरुख खान की 'ओम शांति ओम' और 'खोंसला का घोंसला' जैसी फिल्में शामिल हैं.