logo-image

आशा भोंसले के पैर छूते वायरल हुआ रूपाली गांगुली का वीडियो, नेटिज़न्स ने कहा- संस्कारी, देखें

रूपाली गांगुली का एक वीडियो इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत रहा है, जिसमें रूपाली ने आशा भोंसले के पैर छुए. दोनों की दिल छू लेने वाली बातचीत अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Updated on: 27 Nov 2023, 07:41 PM

नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस रूपाली गांगुली का एक वीडियो इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत रहा है. दरअसल, यह वीडियो उस इवेंट का है, जिसमें रूपाली गांगुली आशा भोसले के साथ बात करती नजर आईं, इस दौरान रूपाली गांगुली ने आशा जी के पैर भी छुए, जो अब लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है. दिल छू लेने वाली बातचीत अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. क्लिप में रूपाली गांगुली दिग्गज गायिका आशा भोंसले के पैर छूती नजर आ रही हैं. उन्होंने यहां तक कहा कि वह साराभाई वर्सेस साराभाई की बहुत बड़ी फैन रही हैं.

रुपाली गांगुली ने आशा जी के पैर छुए

जैसे ही वीडियो वायरल हुआ, फैंस अपना उत्साह व्यक्त करने के लिए कमेंट करने के लिए उमड़ पड़े. एक यूजर ने लिखा, हमारी संस्कृति दुनिया में सबसे अच्छी है. एक अन्य ने लिखा, आशा भोंसले जी को बहुत सारा प्यार. रूपाली गांगुली ने हाल ही में सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर 26/11 हमले में बचे लोगों को श्रद्धांजलि दी है. तस्वीर के साथ, उन्होंने कैप्शन में लिखा, मेरे पीछे की रोशनी हमारे दिलों में रोशनी को दर्शाती है. 26/11 के इस दिन में जिंदा बचे लोगों के लिए, जो आज भी हमारे रोंगटे खड़े कर देती है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

फैंस ने रूपाली गांगुली की जमकर तारीफ की

उन्होंने कहा, सत, सत नमन उन नायकों को जिन्होंने ऐसा किया सर्वोच्च बलिदान ताकि हम मुंबईकर सुरक्षित रह सकें. जिन परिवारों ने अपने प्रियजनों को खो दिया. दिल से विचार और प्रार्थनाएं. पूरी तरह से अभिभूत हूं. बता दें, रूपाली गांगुली को लोकप्रिय सिटकॉम साराभाई वर्सेज़ साराभाई में मनीष 'मोनिशा' सिंह साराभाई और चल रहे नाटक अनुपमा में अनुपमा जोशी कपाड़िया के किरदार के लिए पहचाना जाता है. रूपाली कई श्रृंखलाओं में भी दिखाई दी हैं जिनमें एक पैकेट उम्मीद, परवरिश-कुछ खट्टी कुछ मीठी शामिल हैं.

जब शाहरुख खान ने उठाया आशा जी का कप

हाल ही में दिग्गज गायिका आशा भोसले जी को भारत ऑस्ट्रेलिया विश्व कप फाइनल मैच के दौरान देखा गया था, जिसमें बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान सहित कई सितारे मौजूद थे। इस दौरान किंग खान आशा जी को अपनी मां की तरह प्यार करते हैं. शाहरुख का स्वीट जेस्चर देखने को मिला.इस दौरान एक्टर सिंगर आशा जी के हाथों से कप लेते नजर आए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा, जिस पर फैन्स ने दिल खोलकर अपना प्यार बरसाया.