logo-image

Mothers Day 2023 :सोनम कपूर ने मां सुनीता पर लुटाया प्यार, शेयर की प्यारी तस्वीरें 

हर साल मई के दूसरे संडे को मदर्स डे के तौर पर मनाया जाता है. आज यानी 14 मई को पूरी दुनिया मदर्स डे मना रही है.

Updated on: 14 May 2023, 12:05 PM

New Delhi:

हर साल मई के दूसरे संडे को मदर्स डे के तौर पर मनाया जाता है. आज यानी 14 मई को पूरी दुनिया मदर्स डे मना रही है. इस दिन सभी लोग अपनी मां को स्पेशल फील कराने के लिए कुछ ना कुछ करते हैं. बॉलीवुड डीवा सोनम कपूर ने भी अपनी मां सुनीता कपूर के लिए एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है. सोनम कपूर का इस साल एक मां के रूप में पहला मदर्स डे है. एक मां होना क्या होता है यह एक्ट्रेस अब बहतर तरीके से जानती हैं. सोनम का अपनी मां के लिए यह पोस्ट आपका दिल छू लेगा. 

आपको बता दें कि, सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी मां के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस और उनकी मां सुनीता का बॉन्ड साफ देखा जा सकता हैं. इन फोटोज की सीरीज के साथ सोनम कपूर ने कैप्शन में लिखा, "दुनिया की सबसे अच्छी मांओं को हैप्पी मामाज डे... मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं." इस पोस्ट पर एक्ट्रेस के कई फैंस और करीबियों ने कमेंट भी किए. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "आपकी मम्मी मेरी भी फेवरेट हैं." एक अन्य यूजर ने लिखा, "एक माँ ही अपने प्यार, पोषण और शिक्षा के माध्यम से बच्चे के भविष्य की नींव रखती है."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, सोनम के लिए भी ये मदर्स डे बेहद खास है. क्योंकि वह पहली बार अपने बेटे के साथ इस दिन तो एंजॉय करेंगी. पिछले साल ही एक्ट्रेस ने अपने बेटे वायू कपूर आहुजा का स्वागत किया था. 

यह भी पढ़ें - Parineeti-Raghav Engagement: 'राजनीति से परिणीति हो गया...' राघव-परिणीति की सगाई पर फैंस ने दिए मजेदार रिएक्शन

इस बीच एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो, काफी लंबे समय बाद सोनम कपूर बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं. एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म ब्लाइंड में लीड रोल निभाती हुई नजर आने वाली हैं. एक्ट्रेस के फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और सोनम को दुबारा से बड़े पर्दे पर देखने के लिए एक्साईटेड हैं.