logo-image

हिंदी और साउथ के विवाद में कूदे Rohit Shetty, कहा- 'बॉलीवुड खत्म'

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) अक्सर अपनी एक्शन फिल्मों के चलते चर्चा में रहते हैं. इस बीच रोहित ने हाल ही में हिंदी और साउथ सिनेमा के बीच चल रहे विवाद पर रिएक्शन दिया है. जिसमें उन्होंने बड़ी बात कह दी है. जो अब चर्चा में है.

Updated on: 28 May 2022, 10:13 PM

नई दिल्ली:

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) अक्सर अपनी एक्शन फिल्मों के चलते चर्चा में रहते हैं. इसी तरह फिलहाल उनके सुर्खियों में रहने की वजह उनकी अपकमिंग फिल्म 'सर्कस' (Cirkus) है. जिसमें रणवीर सिंह, शाहरुख खान, पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडिस जैसे कलाकार लीड रोल में रहेंगे. दर्शकों को रोहित शेट्टी की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. इस बीच रोहित ने हाल ही में हिंदी और साउथ सिनेमा के बीच चल रहे विवाद पर रिएक्शन दिया है. जिसमें उन्होंने बड़ी बात कह दी है.

डायरेक्टर (Rohit Shetty latest statement) ने हाल ही में कहा, अगर आप बॉलीवुड का इतिहास देखेंगे तो पाएंगे कि 50-60 के दशक में भी साउथ था. शशि कपूर की फिल्म 'प्यार किए जा' साउथ फिल्म की रीमेक थी. वहीं, 80 के दशक में अमिताभ बच्चन और विनोद खन्ना जब करियर में पीक पर थे, तब एक नया लड़का कमल हासन सर फिल्म 'एक दूजे के लिए' के साथ सीनेमा में आते हैं और हिट हो जाते हैं. वो आगे कहते हैं कि 80-90 के दशक के सुपरस्टार हिरोइन श्रीदेवी और जया प्रदा भी साउथ से हैं. उनकी फिल्मों ने सीनेमा में एक बड़ा बदलाव ला दिया, जिसे मनी रत्नम सर ने डायरेक्टर किया था. राम गोपाल वर्मा भी नागार्जुन के साथ एक्शन फिल्म लेकर आए. दिग्गज म्युजिक डायरेक्टर एआर रहमान भी साउथ से हैं. जीतेंद्र सर की कई फिल्में जैसे 'हिम्मतवाला', 'जस्टिस चौधरी' और 'मवाली' साउथ की मूवी का ही रीमेक हैं. जिससे पता लगता है कि साउथ काफी समय से है. 

इसके अलावा रोहित (Rohit Shetty interview) ने कहा कि बॉलीवुड कभी प्रभावित नहीं होगा, और हिंदी फिल्मों का जादू बरकरार रहेगा. उन्होंने कहा, "बॉलीवुड खत्म का चलन कभी नहीं होगा. 80 ​​के दशक में जब वीसीआर सबसे आगे आए, तो लोगों ने कहा कि थिएटर बिजनेस से बाहर हो जाएगा और बॉलीवुड खत्म हो जाएगा. फिर हाल ही में ओटीटी के उछाल के साथ कई लोगों ने कहा कि बॉलीवुड खत्म हो गया है. तो इस तरह का विषय जरूर चलन में आ जाते हैं, लेकिन बॉलीवुड कभी खत्म नहीं होगा."