logo-image

Manipur Violence: मेरी रूह कांप गई....मणिपुरी हिंसा पर भड़कीं सपना चौधरी, सरकार से कर दी ऐसी मांग

मणिपुर (Manipur Violence) में हो रही हिंसा से पूरा देश दहल गया है. इसका असर आम लोगों पर ही नहीं बल्कि सेलिब्रेटीज पर भी पड़ा है. उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपना दुख व्यक्त किया है.

Updated on: 22 Jul 2023, 01:30 PM

नई दिल्ली:

मणिपुर (Manipur Violence) में हो रही हिंसा से पूरा देश दहल गया है. इसका असर आम लोगों पर ही नहीं बल्कि सेलिब्रेटीज पर भी पड़ा है. उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपना दुख व्यक्त किया है. वहीं अब बिग बॉस कंटेस्टेंट और डांसर सपना चौधरी ने भी इस मामले पर अपने विचार शेयर किए हैं. उन्होंने लिखा है,  "मैं बहुत कम लिखने की कोशिश करती हूं क्योंकि मैंने अब तक के अनुभव से ये सीखा के ज़्यादातर लोग बात को समझने की कोशिश नहीं करते बल्की उसे खिंचने की बिगड़ने की लड़ाई करवाने की कोशिश करते है ,आज सबर टूट गया “मणिपुर” में महिलाओं के साथ दरिंदगी की वीडियो देखी ओर मेरी रूह कांप गयी जिस देश में महिलाओं को हम देवी के स्थान पर बैठा कर उसकी पूजा करते है उस देश में ये सब देखकर मैं आज टूट गयी नारी के गर्भ से जन्म लेकर नारी के साथ इस तरह का दुष्कर्म में शामिल नहीं रही.''

सपना (Sapna Choudhary) ने कहा, ''हाथ जोड़ ये विनती है मेरी सरकार से जो इस दुष्कर्म में शामिल है इन लोगो को जब तक ये मर ना जाए चोहराए पर नंगा बिठा दो ओर वहा से गुजरने वाले हर व्यक्ति को ये आदेश दिया जाए के यहाँ से गुजरने वाला व्यक्ति इन पर थूके बिना ना जाए ना पानी दिया जाए ना ख़ाना ना कपड़े ……. आप सब से भी हाथ जोड़ कर विनती है जिसे भी वीडियो दिखे कृपा कर आगे शेयर ना करे. भगवान से प्रार्थना है "मणिपुर" के लोगो को हौसला दे ओर जल्द सब ठीक करे."

ये भी पढ़ें-Viral Video: एयरपोर्ट पर पैप्स को नमस्ते कहती दिखीं आराध्या, की ऐश्वर्या के दिए संस्कारों की तारीफ

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

इन सेलेब्स भी व्यक्त किए थे विचार

सपना (Manipur Violence) ने अपने पोस्ट में लोगों से अनुरोध किया है कि अगर उन्हें मणिपुर घटना का वीडियो मिले तो उसे शेयर न करें. उन्होंने यह भी साझा किया कि यह कुकी, मैतेई के बारे में नहीं है, यह महिलाओं के बारे में है. उन्होंने अपनी पोस्ट में बताया कि वीडियो देखने के बाद कैसे उन्होंने अपना धैर्य खो दिया और यह उनके लिए बेहद परेशान करने वाली बात थी. सिर्फ सपना ही नहीं, आकांक्षा जुनेजा, उर्फी जावेद, शमिता शेट्टी और अन्य सेलेब्स ने भी इस घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और मणिपुर की महिलाओं के लिए न्याय की मांग की.