logo-image

रिटायरमेंट के बाद बुजुर्ग ने खरीदी लैंबोर्गिनी कार! देख लोगों ने कहा- 'सपने सच होते हैं'

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद तो दिन ही बन जाता है. जैसे इस वीडियो को देख लीजिए.

Updated on: 30 Jul 2023, 11:18 PM

नई दिल्ली:

हर इंसान के जीवन में एक ऐसी चाहत होती है, जिसके इर्द-गिर्द इंसान का पूरा जीवन घूमता रहता है. जब तक हम उस सपने को पूरा नहीं कर लेते तब तक हम बेचैन रहते हैं. वैसे तो कुछ ही लोग होते हैं, जो अपने सपनों को पूरा कर पाते हैं, लेकिन जो लोग ऐसा नहीं कर पाते, वो अपने हालात के मारे होते हैं, जो चाहकर भी ऐसा नहीं कर पाते. लेकिन यह उनके लिए बहुत बड़ी बात है, जो अपने सपनों को पूरा करने के लिए इतना समय खर्च करते हैं और आखिरकार जब उनके सपने सच होते हैं, तो उनकी खुशी देखने लायक होती है. आज हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जो अपने आप में दिल को छू लेने वाला है. 

इस खबर को भी पढ़ें- जब एक लड़की सचिन के प्यार में हो गई पागल, फिर दोस्त ने खोल दी आंखें- 'सचिन क्या है सचिन में, लपू सा...'

सपने सच होते हैं...
सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो को इस दावे के साथ शेयर किया जा रहा है कि रिटायरमेंट के बाद एक बुजुर्ग व्यक्ति लैंबो खरीदते हैं. जैसा कि आप वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि बुजुर्ग व्यक्ति को कार से बाहर निकलने के लिए थोड़ा संघर्ष कर रहे हैं लेकिन जब वह अंततः बाहर निकलने में कामयाब हो जाते हैं, तो वह हंसते हुए जमीन पर गिर जाते हैं और यहां तक ​​​​कि फर्श को तीन बार थपथपाते हैं, जो स्पष्ट रूप से उसकी खुशी का संकेत देता है. और यह एहसास कि उसका सपना सच हो गया है.

 

वीडियो देख लोगों ने कहा?
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि लोग उनके बूढ़े और मोटे होने को लेकर आलोचना कर रहे हैं. वह एक लैंबो खरीद सकता है और कुछ मायने नहीं रखता है. एक यूजर ने लिखा कि मैं अपने जीवन में केवल एक बार स्वेच्छा से घुटनों पर बैठा, यह मेरी अद्भुत पत्नी को प्रपोज करने के लिए था. एक यूजर ने लिखा कि अपने सपने को पूरा करने के लिए अंत अपने जीवन से लड़ो एक दिन तो पूरा होना तय है.