logo-image

National Cinema Day: 13 अक्टूबर को सिर्फ ₹99 में देखें मूवी, देशभर के सिनेप्लेक्स के लिए हुई ऑफर की घोषणा

National Cinema Day: मूवी देखने के शौकीनों के लिए खुशखबरी है. क्योंकि 13 अक्टूबर 2023 को नेशनल सिनेमा दिवस मनाया जा रहा है. इस दिन पूरे देश में सिर्फ 99 रुपए में मूवी देखने का अवसर आपको मिलेगा.

Updated on: 23 Sep 2023, 09:17 AM

highlights

  • इस बार 13 अक्टूबर को मनाया जाएगा नेशनल सिनेमा डे
  • मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया यानी एमएआई ने की घोषणा
  • PVR, INOX, Cinepolls सभी मान्य होगा ऑफर 

नई दिल्ली :

National Cinema Day: मूवी देखने के शौकीनों के लिए खुशखबरी है. क्योंकि 13 अक्टूबर 2023 को नेशनल सिनेमा दिवस मनाया जा रहा है. इस दिन पूरे देश में सिर्फ 99 रुपए में  मूवी देखने का अवसर आपको मिलेगा. इसके लिए बाकायदा ट्वीट कर मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया यानी (एमएआई) ने की घोषणा की है. देश के सभी PVR, INOX, Cinepolls में आप ऑफर का लाभ उठा सकते हैं.  आपको बता दें कि इस बार 13 अक्टूबर को नेशनल सिनेमा दिवस मनाना निर्धारित हुआ है. पिछली बार 23 सितंबर को नेशनल सिनेमा डे मनाया गया था. 

यह भी पढ़ें : UPI 123Pay: अब इंटरनेट को कहिए बॅाय बॅाय, फोन कॅाल से हो सकेगा UPI पेमेंट, नई सुविधा हुई शुरू

यहां देख सकेंगे 99 रूपए में फिल्म 
मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया  की घोषणा के मुताबिक PVR, INOX, Cinepolls, मिराज और डिलाइट समेत देश भर की 4,000 से ज्यादा स्क्रीन्स ने  नेशनल सिनेमा डे समारोह में हिस्सेदारी के लिए हाथ मिलाया है. यही नहीं इस दिन बॅालिवुड की सभी सफल फिल्मों को लगाया जाएगा. जिसका परिवार के साथ बैठकर आप आनंद ले सकते हैं. सिने प्रेमियों के लिए ये दिन खास होगा. क्योंकि उन्हें एक टिकट के पैसे में ही पूरे परिवार के साथ पिक्चर देखने का मौका मिलेगा.  इस बीच एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने दर्शकों का धन्यवाद दिया है. जिन्होने एक बार फिर सिनेमा की ओर अपना रुक किया है... 

पिछले साल 23 सितंबर को मना था नेशनल सिनेमा डे
मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया  ने बताया कि रिक्लाइनर और प्रीमियम प्रारूप को छोड़कर फिल्म प्रशंसक 13 अक्टूबर को 99 रुपये में किसी भी फिल्म का कोई भी शो देख सकते हैं. आपको बता दें कि पिछले साल नेशनल सिनेमा दिवस 23 सितंबर को मनाया गया था. इस बार नेशनल सिने डे 13 अक्टूबर को मनाया जा रहा है. इसलिए देशभर में कुल 4000 रुपए स्क्रीन पर ये फिल्में चलाई जाएंगी.