logo-image

राष्ट्रपति चुनाव को लेकर मुलायम से मिलने वाले थे राजभर, प्रेसवार्ता रद्द की   

ओमप्रकाश राजभर आज राष्ट्रपति चुनाव में समर्थन को लेकर एक प्रेसवार्ता करने वाले थे. मगर उन्होंने इसे रद्द करना पड़ा. उन्होंने बताया कि पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव की पत्नी साधना यादव के निधन के कारण प्रेसवार्ता को रद्द करना पड़ा.

Updated on: 12 Jul 2022, 09:27 AM

लखनऊ:

राष्ट्रपति चुनाव (presidential election 2022) को लेकर विपक्ष अपनी आम राय बनाने की तैयारी कर रहा है. एनडीए उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू या यूपीए उम्मीदवार यशवंत सिन्हा के नाम को लेकर सभी दल अपनी-अपनी राय बना रहे हैं. ओमप्रकाश राजभर आज राष्ट्रपति चुनाव में समर्थन को लेकर एक प्रेसवार्ता करने वाले थे. मगर उन्होंने इसे रद्द करना पड़ा. उन्होंने बताया कि पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव की पत्नी साधना यादव के निधन के कारण प्रेसवार्ता को रद्द करना पड़ा है. उन्होंने बताया कि इससे पहले अखिलेश यादव के साथ 11 जुलाई को उनकी मुलाकात होनी थी. अब अखिलेश यादव के साथ 14 जुलाई को ओमप्रकाश राजभर की मुलाकात होगी.

ये भी पढ़ें: राष्ट्रपति चुनाव: शिवसेना सांसदों का मुर्मू को समर्थन, उद्धव की मुश्किलें बढ़ीं

इस मुलाकात के बाद समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन को लेकर और राष्ट्रपति चुनाव में समर्थन को लेकर फैसला लिया जाएगा.इसके बाद 16 जुलाई को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके ओमप्रकाश राजभर अपने निर्णय के बारे में बताएंगे. 

राष्ट्रपति चुनाव 18 जुलाई को होने वाले हैं. 21 जुलाई को देश को  नए राष्ट्रपति मिल जाएंगे. चुनाव में वोटिंग के लिए विशेष इंक वाला पेन सामने होगा. वोट देने के लिए 1,2,3 लिखकर पसंद को बताना होगा. ऐसा करने पर वोट रद्द हो जाएगा.