logo-image
लोकसभा चुनाव

सोशल मीडिया पर कम ही नजर आती हैं शोभिता धुलिपाला, एक्ट्रेस ने शेयर की वजह

Shobhita Dhulipala: हॉलीवुड फिल्म मंकी मैन को लेकर चर्चा में हैं, हाल ही में एक्ट्रेस को में वेब सीरीज 'द नाइट मैनेजर', 'मेड इन हेवन' जैसे कई सफल फिल्मों शोभिता को इंडस्ट्री में पॉपुलैरिटी मिली है.

Updated on: 04 May 2024, 10:41 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की उभरती हुई स्टार शोभिता धुलिपाला इन दिनों अपनी  हॉलीवुड फिल्म मंकी मैन को लेकर चर्चा में हैं, हाल ही में एक्ट्रेस को में वेब सीरीज 'द नाइट मैनेजर', 'मेड इन हेवन' जैसे कई सफल फिल्मों शोभिता को इंडस्ट्री में पॉपुलैरिटी मिली है. हाल ही में शोभिता ने बताया कि इस फिल्म के लिए उन्होंने अपने बॉलीवुड डेब्यू से पहले यानी करीब 9 साल पहले ही ऑडिशन दिया था. साथ ही एक्ट्रेस ने शोभिता धुलिपाला ने 'कैजुअल ऑब्जेक्टिफिकेशन' को लेकर बात की.

लोगों की बातों से इंस्पायर होती हैं शोभिता 

शोभिता धुलिपाला ने कहा कि वह लोगों की बातों से इंस्पायर होती हैं और ऐसी ही रहना चाहती हैं. उन्होंने कहा कि वह इनसेंसेटिव नहीं होना चाहती हैं. एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला ने बताया कि उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपना समय कम क्यों किया है. एक इंटरव्यू में, उन्होंने 'कैजुअल ऑब्जेक्टिफिकेशन' का सामना करने के बारे में भी बात किया. इंस्टाग्राम पर कम समय बिताने के बारे में, शोभिता ने कहा, ऐसा इसलिए है क्योंकि मैं बहुत सेंसिटिव हूं.

इनसेंसेटिव होने पर बोलीं शोभिता धुलिपाला

अगर मैं कहूं कि मैं लोगों की बातों से इंस्पायर नहीं होती, तो यह झूठ होगा. मैं लोगों की बातों से इंस्पायर होती हूं और मैं ऐसी ही रहना चाहती हूं. मैं इनसेंसेटिव नहीं होना चाहती. मैं सब कुछ महसूस करना चाहती हूं. मैं कठोर होने के बजाय लाखों बार टूट जाना पसंद करूंगी. इसलिए, इस समस्या से निपटने का एक तरीका है. 'कैजुअल ऑब्जेक्टिफिकेशन' के बारे में बात करते हुए, शोभिता ने कहा, "हम लोगों को कीवर्ड तक सीमित करने में बहुत अच्छे हैं. यह एक 'हॉट पर्सन' है, यह एक 'क्यूट पर्सन' है, यह एक 'मज़ेदार पर्सन' है. 

शोभिता धुलिपाला के इंस्टाग्राम के बारे में

शोभिता ने 14 सितंबर, 2015 को इंस्टाग्राम पर अपनी शुरुआत की. अब तक उन्होंने 333 पोस्ट शेयर की हैं. अभिनेता के पांच मिलियन फ़ॉलोअर्स हैं और वह 479 लोगों को फ़ॉलो कर रहे हैं. शोभिता ने अनुराग कश्यप की रमन राघव 2.0 (2016) से अपने अभिनय की शुरुआत की. वह प्राइम वीडियो ड्रामा सीरीज़ मेड इन हेवन (2019-2023) में अभिनय करने के बाद प्रसिद्ध हुईं. शोभिता ने तेलुगु फ़िल्म गुडाचारी (2018) और मेजर (2022), मलयालम फ़िल्म मूथन (2019) और कुरुप (2021).