logo-image
लोकसभा चुनाव

Bharti Singh Hospitalization: कॉमेडियन भारती सिंह हुई अस्पताल में भर्ती, बॉडी के इस हिस्से की होगी सर्जरी

Bharti Singh surgery for stomach stone: कॉमेडियन भारती सिंह ने अपने YouTube व्लॉग पर बताया कि उन्हें पेट में बहुत तेज दर्द हो रहा है और उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा.

Updated on: 04 May 2024, 11:58 AM

नई दिल्ली:

इंडियन टेलीविजन की फेमस कॉमेडियन भारती सिंह अस्पलात में भर्ती हैं. भारती को पिछले कुछ दिनों से पेट में बहुत तेज दर्द होने के बाद अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. भारती ने अपने YouTube चैनल पर अपने फैंस के साथ स्वास्थ्य संबंधी अपडेट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि उन्होंने कुछ टेस्ट करवाए हैं, जिसमें उनके गाल ब्लैडर में स्टोन की रिपोर्ट मिली है. इसके बाद डॉक्टर ने उन्हें सर्जरी करवाने की सलाह दी है, जिसके लिए उन्हें सर्जरी करवानी पड़ेगी. 

भारती ने स्वास्थ्य संबंधी अपडेट शेयर किया

भारती ने कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में अपने अस्पताल के बिस्तर से अपना व्लॉग शुरू किया. उन्होंने बताया कि पिछले कुछ दिनों से उनके पेट में बहुत तेज दर्द हो रहा है, लेकिन शुरू में उन्होंने इसे नजरअंदाज कर दिया. लेकिन जब दर्द कम नहीं हुआ, तो भारती ने अपनी जांच करवाने का फैसला किया. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया और डॉक्टरों द्वारा किए गए टेस्ट के बाद पता चला कि उनके पित्ताशय की पथरी में पथरी है.

भारती ने अस्पताल के कर्मचारियों को थैंक्स बोला

भारती ने अस्पताल के कर्मचारियों का उनकी देखभाल करने के लिए आभार व्यक्त किया. वह इस बात से भी भावुक हो गईं कि वह अपने बेटे गोला से दूर रह रही हैं और उन्होंने कहा, "कोई भी माँ, जिसके पास छोटा बच्चा है, उसे उससे दूर नहीं रहना चाहिए या अस्पताल में नहीं रहना चाहिए. हर्ष ने मुझे बताया कि वह खेल रहा है और जब वह पूछता है कि माँ कहाँ है, तो वे कहते हैं कि मैं शूटिंग के लिए जा रहा हूं! बस कुछ ही दिनों की बात है." हर्ष भी वीडियो में चिंतित दिखाई दे रहे थे.

फैन्स ने भारती सिंह की सेहत के लिए की दुआ

कई फैंस ने वीडियो पर रिप्लाई दी और कमेंट्स में उनके स्वस्थ होने की कामना की. भारती मैम जल्दी ठीक हो जाओ. भगवान आपका भला करे, एक ने लिखा. आज मुझे रुला दिया! कृपया जल्दी ठीक हो जाओ, मैं आपको रोते हुए नहीं देख सकता. मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि वे आपको जल्द से जल्द स्वस्थ और तंदुरुस्त बनाएं.