logo-image

उज्जैन रेप केस पर बोले दिग्विजय सिंह- ये शर्म की बात है, मैं MP का नागरिक होने के नाते...

Ujjain Minor Rape Case : उज्जैन नाबालिग दुष्कर्म मामले ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है. इस मामले को लेकर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि मैं इस घटना से काफी दुखी हूं.

Updated on: 29 Sep 2023, 07:07 PM

भोपाल:

Ujjain Minor Rape Case : मध्य प्रदेश के उज्जैन में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. एक 12 साल की नाबालिग लड़की के साथ पहले रेप किया गया और फिर दर-दर भड़कने के लिए छोड़ दिया गया. पीड़िता अर्धनग्न अवस्था में कई किलोमीटर मदद के लिए भटकती रही है, लेकिन किसी ने उसकी मदद की. इस घटना को लेकर वीडियो सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. उज्जैन रेप केस में कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान सामने आया है. 

यह भी पढ़ें : CM पेमा खांडू बोले- हर बात में टांग अड़ाना बंद करे चीन, अरुणाचल प्रदेश का सपना...  

उज्जैन में नाबालिग से दुष्कर्म की घटना 26 सितंबर से पहले की बताई जा रही है. इसे लेकर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने शुक्रवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि मैं इससे दुखी हूं. मध्य प्रदेश में एक लड़की का रेप होता है और वो उसी हालत में 8 किमी पैदल चलती है, लेकिन मदद करने वाला कोई नहीं मिलता है. ये हम लोग के लिए शर्म की बात है और मैं मध्य प्रदेश का नागरिक होने के नाते सभी मानव समाज से माफी मांगता हूं और आरोपी को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए.

यह भी पढ़ें : नारी शक्ति वंदन अधिनियम को मिली राष्ट्रपति की मंजूरी, अब महिला आरक्षण बिल बना कानून

उज्जैन दुष्कर्म मामले पर महाकाल थाना प्रभारी अजय वर्मा ने कहा कि हमने उसको कोर्ट में पेश किया है और आरोपी का 7 दिन का न्यायिक रिमांड लिया है. अभी उसका अस्पताल में इलाज होगा जिसके बाद हम पुलिस रिमांड लेंगे. हम इसे इंदौर इलाज के लिए लेकर जाएंगे. कोर्ट ने कहा है कि हम 15 दिनों बाद पुलिस रिमांड देंगे.