logo-image

Watch: पिता-भाई ने युवती को बना रखा था बंधक, Video बना लगाई मदद की गुहार

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक युवती को उसके ही पिता और भाई ने बंधक बनाकर रखा हुआ था. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने छापेमारी कर युवती का रेस्क्यू कर लिया है.

Updated on: 10 Jun 2020, 05:50 PM

नई दिल्ली:

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक युवती को उसके ही पिता और भाई ने बंधक बनाकर रखा हुआ था. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने छापेमारी कर युवती का रेस्क्यू कर लिया है. दरअसल, पूरा मामला तोरवा थाना क्षेत्र का है जहां, बंधक युवती ने सोशल मीडिया में अपना एक वीडियो वायरल किया था जिसमें पिता और भाई द्वारा प्रताड़ित करने और घर में कैद कर के रखने का जिक्र था. युवती वीडियो में मदद की गुहार लगा रही थी.

युवती के बताए पते के मुताबिक जब ये वीडियो तोरवा पुलिस के हांथ लगा, पुलिस ने तत्काल रेस्क्यू कर युवती को बंधकमुक्त कराया. पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि उसके पिता और सगे भाई ने उसे कई दिनों से एक कमरे में बंद करके रखा था उसके पिता और भाई ने उसका मोबाइल तोड़ दिया था, दो हफ्ते पहले उसने नया मोबाइल खरीदा और उसे छुपा कर रखा था जब बीमार हुई तो उसके भाई और पिता ने उसको खाना देना तक बंद कर दिया और गाली गलौज करने ल्गा. 

और पढ़ें: MP: शाजापुर में अचानक ढही निर्माणधीन कुएं की दीवार, मलबे में दबने से 4 मजदूर की मौत

युवती ने हारकर ये वीडियो बनाया, जिससे तोरवा पुलिस ने उसकी मदद की, अब लड़की अपने परिचय के परिवार वालों के साथ है पुलिस उनके परिवार से पूछताछ कर रही है बंधक बनाने की वजह का खुलासा नहीं हो सका है