logo-image

Bihar News: शराबबंदी की खुली पोल, करोड़ों रुपए की शराब से भरी ट्रक जब्त

मामला गोपालगंज से है. जहां पुलिस ने भारी मात्रा में शराब बरामद किया है. जिसकी कीमत करोड़ों रुपए बताई जा रही है. इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया गया है.

Updated on: 28 Jul 2023, 08:49 AM

highlights

  • पुलिस ने भारी मात्रा में शराब किया बरामद 
  • शराब की कीमत करोड़ों रुपए जा रही है बताई 
  • 1200 सौ कार्टून शराब की गई बरामद 

Gopalganj:

शराबबंदी वाले राज्य में आय दिन ऐसे मामले सामने आते रहते हैं जो बताने के लिए काफी है कि राज्य में किस तरफ ही कानून लागू है. प्रशासन के लाख कोशिशों के बाद भी तस्कर बाज नहीं आते हैं. धड़ल्ले से इसे बेचने और खरीदने का काम होता है और जब प्रशासन कभी कार्रवाई करने पहुंच भी जाती है तो उसी पर हमला कर दिया जाता है. ताजा मामला गोपालगंज से है. जहां पुलिस ने भारी मात्रा में शराब बरामद किया है. जिसकी कीमत करोड़ों रुपए बताई जा रही है. इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया गया है.  

यह भी पढ़ें : मुजफ्फरपुर: छात्र को बदमाशों ने मारी गोली, इलाज के दौरान हुई मौत, लोगों ने जमकर काटा बवाल

करोड़ों रुपए की शराब बरामद 

गोपालगंज में कुचायकोट थाने की पुलिस ने शराब से भरी एक ट्रक को जब्त किया है. जब्त ट्रक से 1200 सौ कार्टून शराब बरामद की गई है. जिसकी कीमत लगभग एक करोड़ों रुपए बताई जा रही है. कुचायकोट थाने की पुलिस को ये सफलता बलथरी चेक पोस्ट पर वाहन जांच के दौरान मिली है. प्रशिक्षु डीएसपी साक्षी राय ने बताया कि यूपी की तरफ से तेज रफ्तार में एक ट्रक आ रही थी. संदेह होने पर उसे रोका गया और रोककर तलाशी ली गई तो ट्रक से भारी मात्रा में विदेशी शराब मिली. पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है और फरार तस्करों के बारे में गहन पूछताछ कर रही है. साथ ही ये शराब कहां से आरही थी और ये किसे बेचा जा रहा था सभी बातों की जांच की जा रही है. आपको बात दें कि, ट्रक में और भी तस्कर मौजूद थे, लेकिन पुलिस को देखते ही वो मौके से फरार हो गए.