logo-image
लोकसभा चुनाव

Priyanka Chopra: शूटिंग के बीच में प्रियंका चोपड़ा नेशेयर कर दी ऐसी सेल्फी, हो गई वायरल

Heads of State: प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हेड्स ऑफ स्टेट की शूटिंग कर रही हैं. एक्ट्रेस ने शूटिंग के बीच में से एक तस्वीर साझा करके इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है.

Updated on: 29 Apr 2024, 08:34 PM

नई दिल्ली:

Priyanka Chopra Heads of State: ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा फिलहाल आगामी हॉलीवुड फिल्म 'हेड्स ऑफ स्टेट' (Heads of State) की शूटिंग कर रही हैं. वह अक्सर अपने फैंस को अपडेट करने के लिए फिल्म के सेट से तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं. आज, 29 अप्रैल को, प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक सेल्फी शेयर की जो उन्होंने शॉट्स के बीच ली थी. फोटो में एक्ट्रेस काफी फिट और हॉट लग रही हैं. प्रियंका का टोन्ड फिगर देख फैंस खुद पर काबू नहीं रख सके और देखते ही देखते ही ये फोटो वायरल हो गई है. 

फ्लॉन्ट किया टोन्ड फिगर
कुछ समय पहले, प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शूटिंग के दौरान एक मिरर सेल्फी साझा की थी. उसने इसे शॉट्स के बीच में लिया. तस्वीर में, प्रियंका को अपनी टोन्ड मसल्स दिखाते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने एक क्रॉप टॉप और पैंट पहना था. एक्ट्रेस काफी पावरफुल लुक्स दे रही हैं. देसी गर्ल की हॉटनेस के आगे सब चाय कम पानी लग रहा है. फैंस ने दीवा के ब्राउन कलर की भी जमकर तारीफ की है. 

बेटी मालती पर लुटाती हैं प्यार
प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास की फोटो और वीडियो साझा करती रहती हैं. एक्ट्रेस कुछ दिन पहले मालती को हॉलीवुड एक्शन-कॉमेडी फिल्म के सेट पर लेकर आई थीं. मालती के पास अब उनका खुद का आईडी कार्ड भी वह रेगुलर सेट पर विजिट करती हैं. मालती की क्यूट फोटो और वीडियो पर फैंस भी खूब प्यार लुटाते हुए नजर आते हैं. 

प्रियंका चोपड़ा को आखिरी बार फिल्म 'लव अगेन' और वेब सीरीज 'सिटाडेल' में काम किया था. फैंस उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.