logo-image
लोकसभा चुनाव

Film Kanguwa: इन सात देशों में हुई है बॉबी देओल की फिल्म कंगुवा की शूटिंग, जानें कब रिलीज होगी फिल्म?

Bobby Deol film Kanguva: शिवा द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म में सूर्या, बॉबी देओल, जगपति बाबू और दिशा पटानी लीड रोल में होंगे. कहा जा रहा है कि कांगुवा इस साल के अंत तक रिलीज होगी.

Updated on: 29 Apr 2024, 07:45 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल ने फिल्म एनिमल से इतनी दमदार वापसी की कि हर कोई उनकी वापसी का दीवाना हो गया है, एक्टर की झोली में कई फिल्मों के ऑफर आने शुरू हो गए हैं. इसी कड़ी में बॉबी देओल अब साउथ इंडस्ट्र में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, वह जल्द ही  सूर्या शिवकुमार महान कृति 'कांगुवा' में बतौर लीड नजर आएंगे. आपको बता दे कि यह फिल्म इस साल मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. अब स्टूडियो ग्रीन और सूर्या शिवकुमार ने अपने मैग्नम ओपस 'कंगुवा' का टीजर रिलीज कर दिया है, जिसके बाद फैन्स के बीच एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है.

फिल्म का एक्सक्यूजन क्रिएटिविटी और सब्जेक्ट की नोवेल्टी एक रोमांचक अनुभव को जोड़ते हैं. टीज़र ने पूरे देश को रोमांचित कर दिया है. हर कोई बॉबी देओल और एक शक्तिशाली योद्धा की भूमिका निभाने वाले सूर्या को एक महाकाव्य लड़ाई में शामिल होते देखने के लिए उत्साहित है. इसके अलावा, आप शायद नहीं जानते होंगे कि फिल्म के निर्माताओं ने इसे कई वास्तविक स्थानों पर शूट किया है. जो दर्शकों को फिल्म को लेकर एक नया अनुभव देगा. 

इससे कुछ दिन पहले ही मेकर्स ने फिल्म का पोस्टर जारी किया था. जिसमें तमिल सुपरस्टार सूर्या ने रविवार को तमिल नववर्ष पुथंडु के अवसर पर अपने फैंस को तोहफा देते हुए फिल्म कंगुवा का नया पोस्टर शेयर किया था. एक्स पर जारी पोस्टर में अभिनेता को दो अवतारों में दिखाया गया, एक आदिवासी का है और दूसरा सूट पहने बंदूकधारी शहरी कॉर्पोरेटर का है. एक्‍टर ने लिखा, “तमिल नव वर्ष की शुभकामनाएं. फिल्म मानवीय भावनाओं, शक्तिशाली प्रदर्शन और बड़े पैमाने पर पहले कभी न देखे गए एक्शन दृश्यों के साथ दर्शकों को एक कच्चा, देहाती और नये दृश्य के अनुभव का वादा करती है.

फिल्म में वेट्री पलानिसामी की सिनेमैटोग्राफी और देवी श्री प्रसाद का संगीत है. इससे पहले फिल्म से बॉबी देओल का फर्स्ट लुक भी सामने आया था. खलनायक के अपने पहले लुक में बॉबी बिल्कुल रोमांचकारी लग रहे हैं.