logo-image

जदयू नेता का BJP पर हमला, कहा- नीतीश सबसे साफ छवि और एक्सपीरियंस नेता

भाजपा नेता बार-बार ये दावा करते हैं कि जदयू में सब ठीक नहीं है. इसपर जदयू नेता व मंत्री जयंत राज ने कहा कि बीजेपी वाले अपनी चिंता करें.

Updated on: 11 Oct 2023, 06:09 PM

highlights

  • भाजपा पर जदयू का निशाना
  • जयंत सिन्हा ने सम्राट चौधरी पर किया जुबानी हमला
  • कहा- देश के सबसे एक्सपीरियंस नेता नीतीश 

Patna:

भाजपा नेता बार-बार ये दावा करते हैं कि जदयू में सब ठीक नहीं है. इसपर जदयू नेता व मंत्री जयंत राज ने कहा कि बीजेपी वाले अपनी चिंता करें. उनकी पार्टी में क्या चल रहा है, उनका गठबंधन कैसा चल रहा है. वह इस पर ध्यान दें. उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी और हमारे नेता सब ठीक है. वहीं, सम्राट चौधरी ने कहा था कि नीतीश कुमार जब हाफ पैंट पहन कर घूमते थे. तब उनके पिता देश के लिए फौज से लड़ते थे. इसपर मंत्री जयंत राज ने कहा कि नीतीश कुमार जब से राजनीति कर रहे हैं, तब सम्राट चौधरी हाफ पैंट भी पहनते थे या नहीं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री हो, गृह मंत्री हो या जिसके अंदर में सम्राट चौधरी काम कर रहे हैं. उनलोगों का भी राजनीतिक करियर नीतीश कुमार से बहुत कम है.

यह भी पढ़ें- सम्राट चौधरी पर भड़के नीतीश कुमार, बोले-उसके बाप को हमने इज्जत दी

सम्राट चौधरी पर जदयू नेता जयंत राज ने किया जुबानी हमला

नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री बनाए जाने पर जयंत राज ने कहा कि नीतीश कुमार सबसे एक्सपीरियंस और लंबे अरसे से राजनीति करने वाले नेता हैं. देश में इनसे साफ छवि और एक्सपीरियंस नेता कोई नहीं है. यही कारण है कि हमारे बिहार की जनता और जदयू परिवार चाहता है. इंडिया गठबंधन नीतीश कुमार को पीएम उम्मीदवार बनाए. उपेंद्र कुशवाहा बार-बार जातीय गणना के रिपोर्ट पर सवाल उठाते रहे हैं. इस पर मंत्री जयंत राज ने कहा कि पहले वह अपने परिवार में जाति गणना नहीं किए जाने का सवाल उठाते थे लेकिन जब उसका प्रमाण दे दिया गया तो वह अब जातीय गणना के रिपोर्ट पर ही सवाल उठने लगे हैं वह जिसके साथ गठबंधन में है यह सब उन लोगों का एजेंडा है.