logo-image

Bihar Politics: कांग्रेस ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - केवल जनता को करती है भ्रमित

शकील अहमद खान ने बीजेपी पर निशाना साधा है. भारतीय जनता पार्टी भी सरकार में रह चुकी है, लेकिन जब ये सरकार में होते हैं तो सब अच्छा होता है और जब ये सरकार में नहीं होते तो सब खराब हो जाता है. BJP दोहरी चरित्र वाली पार्टी है.

Updated on: 07 Jul 2023, 11:58 AM

highlights

  • ये सरकार में नहीं होते तो हो जाता है सब खराब - शकील अहमद
  • बिहार सरकार को किया जा रहा है परेशान - शकील अहमद
  • BJP लोगों को भ्रमित ना करें - शकील अहमद

Patna:

बीजेपी ने बिहार सरकार को घेरने की पूरी तैयारी कर ली है. 13 जुलाई को पार्टी के द्वारा विधानसभा मार्च भी निकला जा रहा है. वहीं, अब कांग्रेस विधायक दल के नेता शकील अहमद खान ने बीजेपी पर निशाना साधा है. भारतीय जनता पार्टी भी सरकार में रह चुकी है, लेकिन जब ये सरकार में होते हैं तो सब अच्छा होता है और जब ये सरकार में नहीं होते तो सब खराब हो जाता है. BJP दोहरी चरित्र वाली पार्टी है. बीजेपी ने बिहार सरकार को परेशान करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ा है. 
 
बिहार सरकार को किया जा रहा है परेशान

उन्होंने कहा कि बिहार की सरकार हर प्रयास कर रही है कि केंद्र सरकार ने बजट के मामले में जो बेरूखी अपना रखी है. कई मंत्रालय ने उन्हें चिट्ठी भी भेजी लेकिन पैसे अब तक नहीं दिए गए हैं. हम हार नहीं मानेंगे अपना हक लेकर ही रहेंगे. BJP ने बिहार सरकार को परेशान करने का पूरा मंसूबा बना लिया है. भारतीय जनता पार्टी को यह देखना चाहिए कि सरकार तो किसी की भी हो सकती है. मनमोहन सिंह की भी सरकार थी उस समय भी देख लें क्या स्थिति थी, बजट कैसे मिलता था.

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: लालू के शादी-शुदा वाले बयान पर घमासान, तारकिशोर प्रसाद ने पूछा-दोनों बेटों ने से किसे बनाना चाहते हो PM?

'BJP लोगों को भ्रमित ना करें'

वहीं, आगामी 13 जुलाई को BJP के द्वारा विधानसभा मार्च निकाला जा रहा है. जिसको लेकर उन्होंने कहा कि अगर डोमिसाइल नीति हटायी गई है तो इससे लोगों को फायदा है. डोमिसाइल नीति कई राज्यों में लागू थी उसे हटाया गया और इससे बिहार के युवा कहीं और भी जाकर रोजगार ले सकते हैं तो BJP उन्हें भ्रमित ना करें.