logo-image

महागठबंधन की रैली में क्या शामिल होंगे नीतीश? भाई वीरेंद्र ने किया आमंत्रित

बिहार की नीतीश सरकार ने 12 फरवरी को बजट सत्र के पहले दिन विश्वास मत जीतकर विपक्ष को करारा जवाब दिया और बिहार में अपनी सरकार बनाई. इसके साथ ही बिहार के सीएम नीतीश कुमार के हालिया पलटवार के बाद प्रमुख राजनीतिक दलों के बीच आरोप-प्रत्यारोप चरम पर है.

Updated on: 06 Mar 2024, 05:54 PM

highlights

  • महागठबंधन की रैली में क्या शामिल होंगे नीतीश?
  • बगल में थे सम्राट चौधरी, CM का था ऐसा रिएक्शन
  • रैली में साथ नजर आएंगे राहुल गांधी और लालू यादव 

 

 

Patna:

Bihar Politics News: बिहार के सीएम नीतीश कुमार के पलटवार के बाद प्रमुख राजनीतिक दलों के बीच आरोप-प्रत्यारोप चरम पर है. इस बीच, राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने सीएम नीतीश कुमार को 3 मार्च को पटना में होने वाली महागठबंधन की रैली में शामिल होने का निमंत्रण दिया है. उन्होंने कहा कि, 'हम 3 मार्च की रैली का इंतजार कर रहे हैं.' दरअसल, जब नीतीश कुमार सदन में प्रवेश कर रहे थे तो उनके साथ डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी भी मौजूद थे. वहीं, राजद विधायक भाई वीरेंद्र भी गेट पर पहुंच गये थे. साथ ही उन्होंने ये बातें कहीं. वहीं नीतीश ने हाथ जोड़कर मीडिया का अभिवादन किया और मुस्कुराते हुए सदन में चले गये.

यह भी पढ़ें- गोपाल मंडल ने फिर दिया विवादित बयान, कहा- 'अतिपिछड़े समाज को नहीं दिया जा रहा संरक्षण'

'CM नीतीश दो दिन से सोए नहीं हैं' - भाई वीरेंद्र

आपको बता दें कि भाई वीरेंद्र ने आगे कहा कि, ''सीएम नीतीश को महागठबंधन में फिर आ जाना चाहिए. वह समाजवादी विचारधारा के हैं. 3 मार्च को महागठबंधन की जो रैली है, उसमें आने के लिए हमने नीतीश को आमंत्रित भी किया है. जिस तरह से महागठबंधन विधायकों को बीजेपी तोड़ रही है, उससे नीतीश डरे हुए हैं. नीतीश दो दिन से सोए नहीं हैं. अब बीजेपी नीतीश की पार्टी को तोड़ने वाली है, इसलिए हम लोग नीतीश को महागठबंधन में बुला रहे हैं.''

रैली में साथ नजर आएंगे राहुल गांधी और लालू यादव 

आपको बता दें कि पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव इन दिनों जन विश्वास रैली के लिए पूरे बिहार का दौरा कर रहे हैं, इस दौरान वह नीतीश कुमार और बीजेपी पर जमकर हमला बोल रहे हैं. वहीं सीएम जहां नौकरी के मुद्दे पर नीतीश को आड़े हाथों ले रहे हैं, शिक्षकों की बहाली का श्रेय खुद ले रहे हैं. वहीं राजद 3 मार्च को राजधानी पटना में बड़ी रैली करने जा रही है. बता दें कि इसको कहा जा रहा है कि इस रैली में लाखों की भीड़ जुटेगी. इस रैली में राहुल गांधी, लालू यादव, तेजस्वी यादव, सीपीआई एमएल महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य, सीपीआई महासचिव डी राजा भी शामिल होंगे.