logo-image

CM नीतीश की बेरुखी पर तेजस्वी यादव का फिर छलका दर्द, दिया बड़ा बयान

बिहार में बढ़ती सियासी बयानबाजी के बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने संयुक्त रूप से बुधवार को पूर्णिया में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा.

Updated on: 24 Apr 2024, 02:49 PM

highlights

  • CM नीतीश की बेरुखी पर फिर छलका तेजस्वी यादव का दर्द
  • संविधान के मुद्दे पर तेजस्वी ने BJP पर साधा निशाना
  • पीएम मोदी पर तेजस्वी यादव का निशाना

Patna:

Bihar Lok Sabha Election 2024: बिहार में बढ़ती सियासी बयानबाजी के बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने संयुक्त रूप से बुधवार को पूर्णिया में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. साथ ही सीएम नीतीश कुमार को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है. तेजस्वी यादव ने कहा है कि, ''नीतीश कुमार ने हमें धोखा दिया. सबसे बड़ी पार्टी होते हुए भी हमने नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाया था, सिर्फ भाजपा को भगाने के लिए यह फैसला लिया था.'' अब उनके इस बयान से बीजेपी में हलचल मच सकती है.

यह भी पढ़ें: काराकाट में पवन सिंह किसको मानते हैं चैलेंज, जानें पावरस्टार ने क्या कहा?

संविधान के मुद्दे पर तेजस्वी ने BJP पर साधा निशाना

आपको बता दें कि आगे तेजस्वी यादव ने कहा है कि, ''भाजपा सबसे ज्यादा बिहार में राजद से डरती है. देश में 'इंडिया' और एनडीए के बीच लड़ाई है. 'इंडिया' गठबंधन संविधान बचाना चाहता है और एनडीए संविधान खत्म करना चाहता है. बीजेपी नेता बार-बार यह कहते रहे हैं कि अगर आप हमें प्रचंड बहुमत देंगे, तो हम संविधान को खत्म कर देंगे. उनका एजेंडा अब स्पष्ट है, बीजेपी नेतृत्व ने इस तरह की टिप्पणियों पर कोई बयान जारी नहीं किया है.''

पीएम मोदी पर तेजस्वी यादव का निशाना

इसके साथ ही आपको बता दें कि आगे तेजस्वी यादव ने कहा कि, ''हम उम्मीद कर रहे थे कि पीएम मोदी ने जो वादे किए हैं पिछले 10 वर्षों में बिहार के लिए, वह जब भी राज्य में आएंगे तो उनके बारे में बात करेंगे. केंद्र ने बिहार, खासकर सीमांचल क्षेत्र के लिए क्या किया है? बिहार में 40 में से 39 सांसद बीजेपी एनडीए को मिला. प्रचंड बहुमत मिला ,लेकिन इस बहुमत को लेकर बिहार के लोगों की उम्मीद पर बीजेपी ने क्या किया? उनके वादे का क्या हुआ?''

वहीं, आपको बता दें कि पूर्णिया सीट पर त्रिकोणीय मुकाबला है. इस सीट से कांग्रेस नेता पप्पू यादव निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं और बीमा भारती को राजद से टिकट मिला है. बता दें कि बीमा भारती कुछ दिन पहले ही जेडीयू छोड़कर राजद में शामिल हुई थीं, जबकि संतोष कुशवाहा जेडीयू से चुनावी मैदान में हैं. पिछले चुनाव में संतोष कुशवाहा ने जीत हासिल की थी.