logo-image

4 साल के मासूम की बलि देने वाली सास-बहू को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा

बिहार के गोपालगंज में एक दो महिलाओं को फांसी की सजा दी गई है. ये वही दो महिलाएं हैं जिन्होंने 3 साल पहले 4 साल के मासूम की बलि चढ़ा दी थी.

Updated on: 18 Aug 2020, 01:27 PM

नई दिल्ली:

बिहार के गोपालगंज में एक दो महिलाओं को फांसी की सजा दी गई है. ये वही दो महिलाएं हैं जिन्होंने 3 साल पहले 4 साल के मासूम की बलि चढ़ा दी थी. घटना गोपालगंज के विजयीपुर थाना के छितौना गांव की गै. यहाीं विनोद साह नाम के शख्स का बेटा घर के दरवाजे से अचानक गालब हो गया था. काफी देर तर जब वह घर नहीं लौटा तो परिवार ने उसे ढूंढना शुरू किया लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला. अगले दिन 4 साल के मासूम बच्चे का शव उसके घर के पिछले हिस्से में मिला.

बच्चे का शव मिलते ही तुरंत पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस को मौके से एक खून से सना एक चाकू भी मिला जिसेस पता चला कि बच्चे की गला रेत कर हत्या की गई थी. पुलिस ने इस मामले जांच शुरू की और उसी गांव की सास और बहू को आरोपी बनाया गया. बताया जा रहा है कि इन्हीं दोनों में से एक महिला ही बच्चे को आइसक्रीम देने के बहाने घर से ले गई थी जिसके बाद वो लापता हो गया.

विनोद साह के बयान के आधार पर इस मामले में शिकायत दर्ज की गई और दोनों सास बहू को गिरफ्तार कर लिया गया. चार्जशीट दाखिल होने के बाद कोर्ट की सुनवाई शुरू हुई.सुनवाई के दौरान पेश सबूतों के  आधार पर सोमवार को कोर्ट ने दोनों महिलाओं को फांसी की सजा सुनाई.