logo-image

पवन सिंह ने किया बड़ा ऐलान, बिहार के इस सीट से लड़ेंगे चुनाव

भोजपुरी सुपस्टार पवन सिंह को जहां बीजेपी से बुधवार को झटका लगा, तो वहीं एक्टर ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल से ट्वीट कर बड़ा ऐलान कर दिया है.

Updated on: 10 Apr 2024, 04:36 PM

highlights

  • पवन सिंह ने किया बड़ा ऐलान
  • बिहार के इस सीट से लड़ेंगे चुनाव
  • बीजेपी ने दिया था आसनसोल से टिकट

Patna:

भोजपुरी सुपस्टार पवन सिंह को जहां बीजेपी से बुधवार को झटका लगा, तो वहीं एक्टर ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल से ट्वीट कर बड़ा ऐलान कर दिया है. पवन सिंह ने ट्वीट कर लिखा है कि “माता गुरुतरा भूमेरू” अर्थात माता इस भूमि से कहीं अधिक भारी होती हैं और मैंने अपनी माँ से वादा किया था की मैं इस बार चुनाव लड़ूँगा. मैंने निश्चय किया है कि मैं 2024 का लोकसभा चुनाव काराकाट, बिहार से लड़ूँगा. जय माता दी. पवन सिंह के इस ट्वीट पर उनके प्रशंसक और दोस्त जमकर बधाई दे रहे हैं. कुछ यूजर्स तो उन्हें अभी से विजेता बता रहे हैं.

इस सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान

बता दें कि पवन सिंह को लेकर लंबे समय से यह चर्चा थी कि 2024 लोकसभा चुनाव में चुनाव लड़ने वाले हैं. पवन सिंह पहले लोकसभा चुनाव में बीजेपी के टिकट से चुनावी मैदान में उतरने वाले थे. बीजेपी ने तो एक्टर को पश्चिम बंगाल की हाईप्रोफाइल सीट आसनसोल से पवन सिंह को प्रत्याशी घोषित किया था, लेकिन एक्टर को बीजेपी का यह फैसला पसंद नहीं आया और 3 मार्च को उन्होंने ट्वीट किया कि भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को दिल से आभार प्रकट करता हूं. पार्टी ने मुझ पर विश्वास करके आसनसोल का उम्मीदवार घोषित किया लेकिन किसी कारण वश में आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा. बता दें कि पवन सिंह बिहार के आरा जिले से आते हैं और वह कई बार आरा से चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें- बेटा घूम-घूम कर नौकरी की बात कर रहा, पिता जमीन लिखवाकर नौकरी देते थे- ललन सिंह

पहले बीजेपी ने दिया था आसनसोल से टिकट

वहीं, इस आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ने की घोषणा के बाद पवन सिंह ने एक और ट्वीट किया और लिखा कि मैंअपने समाज जनता जनार्दन और माँ से किया हुआ वादा पूरा करने के लिए चुनाव लडूँगा. आप सभी का आशीर्वाद एवं सहयोग अपेक्षित है. जय माता दी. एक्टर ने तो चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर कर दी, लेकिन बीजेपी को उनका रवैया शायद पसंद नहीं आया. इसलिए जब बीजेपी ने स्टार प्रचारक की लिस्ट जारी की तो उसमें से पवन सिंह गायब दिखें. वहीं, बीजेपी ने अब आसनसोल सीट से एसएस अहलूवालिया को टिकट दिया है. आपको बता दें कि सिख समुदाय से आने वाले अहलुवालिया फिलहाल बर्द्धमान-दुर्गापुर से सांसद है. दुर्गापुर आसनसोल के बगल में ही है. वहीं, आसनसोल में अहलुवालिया का मुकाबला चुनावी मैदान में तृणमूल कांग्रेस के प्रत्याशी व निवर्तमान सांसद व अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा से होने वाला है.