logo-image

कोर्ट में पेश हुईं अभिनेत्री अक्षरा सिंह, बोलीं-'मी लॉर्ड...हमने कोई गलती नहीं की'

अक्षरा की आज हाजीपुर कोर्ट में पेशी थी. कोरोना के समय में लॉकडाउन लागदू होने के बावजूद कोविड गाइडलाइंस के नियमों का उल्लंघन करने का आरोप है. इसी मामले में अक्षरा सिंह आज कोर्ट में पेश हुईं.

Updated on: 22 Sep 2023, 10:11 PM

highlights

  • हाजीपुर कोर्ट में पेश हुईं अभिनेत्री अक्षरा सिंह
  • ACJM-II कोर्ट में हुई अक्षरा सिंह की पेशी
  • कोरोना महामारी के दौरान दर्ज हुआ था केस
  • कोरोना गाइडलाइंस का उल्लंघन करने का है आरोप
  • लालगंज थाने की पुलिस ने दर्ज किया था केस

Hajipur:

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपने अदायगी से लोगों को दीवाना बनाने में अभिनेत्री अक्षरा सिंह को महारथ हासिल है लेकिन अपनी अदाओं की वजह से उन्हें कई बार कानूनी कार्यवाही का भी सामना करना पड़ा है. दरअसल, अक्षरा सिंह की आज हाजीपुर कोर्ट में पेशी थी. उनपर कोरोना के समय में लॉकडाउन लागदू होने के बावजूद कोविड गाइडलाइंस के नियमों का उल्लंघन करने का आरोप है. इसी मामले में अक्षरा सिंह आज कोर्ट में पेश हुईं और अपने अधिवक्ता के माध्यम से अपना पक्ष कोर्ट में रखते हुए खुद को बेगुनाह बताया.

ये भी पढ़ें-Transfer Posting News: पटना में कई थानेदारों तबादला, एक क्लिक पर जानें-कौन बना, कहां का नया थानेदार?

मिली जानकारी के मुताबिक, कोर्ट में चल रहे आपराधिक मामले में अक्षरा सिंह ACJM - II राजेश कुमार की कोर्ट में उपस्थित हुईं. अक्षरा ने अपने अधिवक्ता के माध्यम से खुद के खिलाफ लगे आरोपों को खारिज किए जाने की कोर्ट से प्रार्थना की. दरअसल, लॉकडाउन में लालगंज के पूर्व विधायक विजय कुमार शुक्ला उर्फ मुन्ना शुक्ला के भतीजे के उपनयन संस्कार के मौके पर कार्यक्रम का आयोजन हुआ था. कार्यक्रम में कोरोना गाइडलाइंस का उल्लंघन किया गया और एक जगह पर भारी संख्या में लोग मौजूद थे और कार्यक्रम सथ्ल पर भारी भीड़ जमा हो गई थी.

ये भी पढ़ें-बेवफा महिला दो बच्चों को लेकर प्रेमी संग हुई फरार, जानिए-'अजब प्रेम की, गजब कहानी' की इनसाइड स्टोरी

कोरोना गाइडलाइंस के उल्लंघन करने पर 24 अप्रैल 2021 को लालगंज के तत्कालीन थानाध्यक्ष चंद्रभूषण शुक्ला द्वारा अभिनेत्री अक्षरा सिंह, पूर्व विधायक विजय कुमार शुक्ला समेत 5 लोगों के खिलाप महामारी अधिनियम व अन्य संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया था. मामला ACJM-II की अदालत में विचाराधीन है. आज इसी मामले में अक्षरा सिंह अपना पक्ष रखने के लिए कोर्ट में उपस्थित हुई थीं.