logo-image

बीच मैदान पर टॉपलेस होकर घुसी महिला फैन, दर्शक देख हुए हैरान!

जहां एक तरफ आईपीएल (IPL 2022) का रोमांच दर्शकों में बना हुआ है वहीं दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलिया (Australia) में रग्बी मैच के दौरान दर्शकों में उत्साह बढ़ाने के लिए के अलग ही नजारा देखने को मिला.

Updated on: 13 Apr 2022, 03:14 PM

नई दिल्ली:

जहां एक तरफ आईपीएल (IPL 2022) का रोमांच दर्शकों में बना हुआ है वहीं दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलिया (Australia) में रग्बी मैच के दौरान दर्शकों में उत्साह बढ़ाने के लिए के अलग ही नजारा देखने को मिला. आपको बता दें ऑस्ट्रेलिया में  Gold Coast Titans और Parramatta Eels बीच कुछ दिन पहले मुकाबला चल रहा था जिस मुकाबले के दौरान एक महिला टॉपलेस होकर मैदान में घुस गई. महिला के मैदान में घुसने का कारण यह था कि उसको एक चुनौती मिली थी जिसको उसको पूरा करना था. महिला को बिना टॉप के मैदान में घुसते देख सभी लोग हैरतअंगेज रह गए.

महिला के इस पागलपन के कारण मुकाबले को बीच में ही रोकना पड़ गया. जिस महिला फैन की हम यहां पर बात कर रहे हैं उस महिला फैन का नाम है  Javon Johanson. इस बात पर तहलका मचने के साथ- साथ इस बात पर भी सोशल मीडिया पर हंगामा हो गया जिस तरह से महिला को  मैदान से बाहर निकला गया. तस्वीर में भी ऐसा ही प्रतीत हो रहा है कि महिला फैन को पुलिसकर्मियों ने मिलकर कुछ अजीब ढंग से बाहर निकाला.

यह भी पढ़ें: MI vs PBKS: मैच से पहले बुमराह ने दिया बड़ा बयान!

इन क्लिप्स के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया. सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने पुलिसकर्मियों को ट्रोल किया तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि महिला को ऐसा नहीं करना चाहिए था.  इसमें महिला की ही गलती है.