logo-image
लोकसभा चुनाव

Rupali Ganguly: अनुपमा ने थामा भाजपा का साथ, रुपाली गांगुली BJP में हुईं शामिल

Anupamaa: रुपाली गांगुली टीवी के सुपरहिट शो 'अनुपमा' की लीड एक्ट्रेस हैं. पिछले कई सालों से ये सीरियल टीआरपी में नंबर वन बना हुआ है.

Updated on: 01 May 2024, 12:35 PM

नई दिल्ली:

Anupamaa Fame Rupali Ganguly Joins BJP: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) भाजपा में शामिल हो गई हैं. आज बुधवार को एक्ट्रेस महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी के मुख्यालय में स्पॉट हुई थीं. उन्होंने भाजपा पार्टी ज्वॉइन करने की घोषणा कर दी है. एक्ट्रेस विनोद तावड़े और अनिल बलूनी की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो गई हैं. टीवी स्टार रूपाली गांगुली छोटे पर्दे पर हिट शो अनुपमा से काफी पॉपुलर हैं. इस सीरियल ने उन्हें घर-घर में पहचान दी है. 

अनुपमा को मिला भाजपा का साथ
रुपाली गांगुली छोटे पर्दे की बड़ी अभिनेत्री मानी जाती हैं. उन्होंने साराभाई बनाम साराभाई में दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था. पिछले कुछ सालों से अपने शो अनुपमा की वजह से भी वो टीवी की नंबर वन एक्ट्रेस बनी हुई है. आज एक्ट्रेस ने भाजपा मुख्यालय में जाकर पार्टी ज्वॉन करके सबको चौंका दिया. इस मौके पर एक्ट्रेस पीले रंग की सिल्क साड़ी पहने नजर आईं. विनोद तावड़े और अनिल बलूनी की मौजूदगी में उन्हें पार्टी की तरफ से एक लेटर और फूलमाला देकर स्वागत किया गया.  

मीडिया से बातचीत के दौरान रुपाली गांगुली ने कहा, ''जब मैं विकास के इस महायज्ञ को देखती हूं तो मुझे लगता है कि मुझे भी इसमें हिस्सा लेना चाहिए...मुझे आपके आशीर्वाद और समर्थन की जरूरत है ताकि मैं जो भी करूं, सही तरीके से कर सकूं.'' और अच्छा.''

रिपोर्ट्स के मुताबिक, छोटे पर्दे पर अनुपमा के नाम से फेमस रुपाली गांगुली ने आगामी चुनावों के मद्देनजर पार्टी प्रचारक के तौर पर पार्टी का हाथ थामा है. वो आगामी विधानसभा में बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार करती नजर आ सकती हैं. 

कथित तौर पर रूपाली आज भारत में हाईएस्ट पेड टेलीविजन स्टार्स में से एक है. इस साल की शुरुआत में, रूपाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात के अपने 'फैन गर्ल' मोमेंट को साझा किया था.