logo-image
लोकसभा चुनाव

Rupali Ganguli Net Worth: आलीशान घर से लेकर जान लें कितनी संपत्ति की मालिक हैं अनुपमा फेम रूपाली गांगुली

Rupali Ganguli Net Worth: कमाई के मामले में पीछे नहीं है अनुपमा फेम रूपाली गांगुली, जानें कितनी संपत्ति की हैं मालिक

Updated on: 01 May 2024, 01:40 PM

New Delhi:

Rupali Ganguli Net Worth: कलाकारों का राजनीति में आना कोई नई बात नहीं है. समय-समय पर कई छोटे बड़े कलाकारों ने अपनी-अपनी पसंद के मुताबिक राजनीतिक दलों का हाथ थामा है. इसी कड़ी में अब टीवी के मशहूर प्रोग्राम अनुपमा की लीड एक्ट्रेस रूपाली गांगुली का नाम भी शामिल हो गया है. टीवी की एस फेमस कलाकार ने 1 मई 2024 को भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है. रूपाली गांगुली ने राजधान दिल्ली में बीजेपी के मुख्यालय में बीजेपी जॉइन की. इस मौके पर पार्टी नेता विनोद तावड़े और अनिल बलूनी प्रमुख रूप से मौजूद रहे. 

यह भी पढ़ें - Aamir Khan: बरसों बाद आमिर खान संग नजर आईं रानी मुखर्जी, सेल्फी वायरल

बीजेपी जॉइन कर क्या बोलीं रूपाली गांगुली
दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी कहे जाने वाली बीजेपी में शामिल होने के बाद अनुपमा फेम रूपाली गांगुली ने मीडिया से कहा- 'जब मैं विकास के इस महायज्ञ को देखती हूं तो मुझे भी लगता है कि इसमें शामिल होना चाहिए, इसका हिस्सा बनना चाहिए.'  इसके साथ ही रूपाली ने कहा कि मुझे जनता का साथ और प्यार मेरी एक्टिंग के दौरान मिलता रहा है, लेकिन अब मुझे आगे भी उम्मीद है कि नई पारी में भी मुझे जनता अपना स्नेह देगी. 


कितनी संपत्ति की मालिक हैं रूपाली गांगुली
रूपाली गांगुली पिछले काफी वक्त से एक्टिंग कर रही हैं. सारा भाई वर्सेज सारा भाई  जैसे धारावाहिकों से उन्हें पहचान मिली, लेकिन अनुपमा के बाद उन्होंने देश के करोड़ों लोगों के दिलों में अपनी अलग जगह बना ली. रूपाली गांगुली ने इस सीरियल के बाद अपनी फीस भी बढ़ा दी. 

यह भी पढ़ें - Rupali Ganguly: अनुपमा ने थामा भाजपा का साथ, रुपाली गांगुली BJP में हुईं शामिल

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वह हर एपिसोड के लिए 3 से साढ़े तीन लाख रुपए चार्ज करती हैं. उनकी कुल संपत्ति की बात की जाए तो वह 24 करोड़ के आस-पास है. वहीं रूपाली गांगुली जिस घर में रहती हैं वह भी काफी आलीशान है. हालांकि उनकी लाइफ स्टाइल सामान्य है.

पीएम मोदी से भी की थी मुलाकात
रूपाली गांगुली ने एक महीने पहले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात की थी. अपनी मुलाकात के बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट भी किया. इस पोस्ट में उन्होंने पीएम मोदी से मुलाकात के दौरान हुए एक्सपीरियंस को साझा किया था.