logo-image

Mayank Yadav का सामना करने के लिए बेताब है ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज, स्पीड से IPL 2024 में मचा रहा है धमाल

Steve Smith On Mayank Yadav : ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने कहा कि वह मंयक यादव को खेलने के लिए काफी उत्साहित हैं. उन्होंने कहा कि मयंक को बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के लिए टीम इंडिया के साथ ऑस्ट्रेलिया आना चाहिए.

Updated on: 03 Apr 2024, 08:07 PM

नई दिल्ली:

Steve Smith On Mayank Yadav : लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए खेलने वाले मयंक यादव आईपीएल 2024 के सिर्फ दो मुकाबले खेलकर ही सुर्खियों में छा गए हैं. उनकी स्पीड देख दुनियाभर के दिग्गज हैरान हैं. लखनऊ सुपर जायंट्स के मयंक ने अब तक खेले गए अपने दोनों मैचों में निरंतर 150 किमी प्रति घंटे से ज्यादा की स्पीड से गेंदबाजी की है. अब मयंक की बेहतरीन पेस देख ऑस्ट्रेलियाई के दिग्गज बैटर स्टीव स्मिथ उनका सामना करने के लिए बेताब हैं. 

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्मिथ ने कहा कि मयंक यादव को बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के लिए ऑस्ट्रेलियाई आना चाहिए. ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज का कहना है कि मयंक को टीम इंडिया का टीम का हिस्सा बनाया जाए. बता दें कि इस साल नवंबर से भारत और ऑस्ट्रेलिया की बीच खेली जाने वाली बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2024-25 की शुरुआत होगी. सीरीज का आखिरी मुकाबला जनवरी, 2025 में खेला जाएगा. टीम इंडिया बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए ऑस्ट्रेलिया का दौरा करेगी. 

Steve Smith ने स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए कहा, "मयंक को ऑस्ट्रेलिया में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी खेलनी चाहिए. मैं उनका सामना करने के लिए उत्साहित हूं." अब देखना दिलचस्प होगा कि मयंक को बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए टीम इंडिया के स्क्वाड में जगह मिलती है कि नहीं.

यह भी पढ़ें: अगर आप चाहते थे कि Hardik Pandya..., रोहित को कप्तानी से हटाने पर भारतीय दिग्गज का बड़ा बयान

अब तक दो मैचों में ऐसा रहा मयंक का प्रदर्शन

बता दें कि पंजाब किंग्स के खिलाफ खेला गया मुकाबला मयंक का डेब्यू आईपीएल मैच थे. अपने इस डेब्यू मैच में ही Myank Yadav ने 4 ओवर में 27 रन देकर 3 विकेट चटकाए थे, जिसके लिए उन्हें 'प्लेयर ऑफ द मैच' का खिताब मिला था. इसके बाद उन्होंने दूसरा मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ खेला. बेंगलुरु के खिलाफ भी मयंक ने कमाल का प्रदर्शन कर सबको प्रभावित कर दिया. उन्होंने इस मैच में 4 ओवर में सिर्फ 14 रन खर्च कर 3 विकेट हासिल किए. मयंक ने ग्लेन मैक्सवेल और कैमरून ग्रीन को अपनी पेस से पवेलियन का रास्ता दिखाया.

यह भी पढ़ें: क्रिकेट फैंस के लिए गुड न्यूज, 10 साल पहले बंद हुई इस लीग को रीस्टार्ट करने की शुरू हुई तैयारी