logo-image

RR vs RCB Weather: क्या बारिश में धुल जाएगा राजस्थान और बेंगलुरु का मैच? जानें कैसा रहेगा जयपुर का मौसम

RR vs RCB Weather Update: आईपीएल 2024 का 19वां मैच राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच को लेकर हैरानी भरा मौसम अपडेट आया है.

Updated on: 06 Apr 2024, 01:10 PM

नई दिल्ली:

RCB vs RR Weather Update : आईपीएल 2024 का 19वां मैच राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच शनिवार (6 अप्रैल) को खेला जाएगा. दोनों टीमें जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में आमने-सामने होंगी, लेकिन बारिश इस मैच का मजा किरकिरा कर सकती है. दरअसल इस मैच से पहले जयपुर के मौसम का मिजाज कुछ बिगड़ चुका है. बता दें कि अभी तक खेले गए 18 आईपीएल मैचों में अभी तक कोई रुकावट नहीं आई है, लेकिन राजस्थान और बैंगलुरु मैच में बारिश खलल डाल सकती है, तो आइए जानते हैं कि राजस्थान और बेंगलुरु के बीच मुकाबले के दौरान मौसम कैसा रहेगा. 

शनिवार को कैसा रहेगा जयपुर का मौसम?

Accuweather की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक जयपुर में मैच के दिन यानी 6 अप्रैल यानी शनिवार को सबसे ज्यादा तापमान 35 डिग्री सेल्सियस के करीब और सबसे कम 23 डिग्री सेल्सियस के करीब रहेगा. हालांकि आसमान बिल्कुल साफ रहेगा. वहीं हवाएं 24 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चल सकती हैं, जो खिलाड़ियों के खेल में कुछ मुश्किलें डाल सकती हैं. ऐसे भी ये मैच रात में खेला जाएगा तो बारिश होने की संभावना नहीं है. हालांकि बीते दिन यानी शुक्रवार को जयपुर में गरज देखने को मिली थी.

यह भी पढ़ें: SRH vs CSK : अभिषेक शर्मा के तूफानी पारी नाराज हैं युवराज सिंह, जमकर लगाई क्लास, जानें क्या है कारण

अब तक टूर्नामेंट में ऐसा है RR और RCB का हाल

संजू सैमसन की अगुवाई वाली राजस्थान रॉयल्स अब तक आईपीएल 2024 में शानदार शुरुआत की है. टीम ने 3 मैच खेले हैं और तीनों में ही जीत हासिल की है. राजस्थान ने पहले मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स को 20 रन से हराया था. इसके बाद दूसरे मैच में दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से मात दिया था. जबकि तीसरे मैच में मुंबई इंडियंस को 6 रन से हराया था.

वहीं दूसरी तरफ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का IPL 2024 में अबतक खराब प्रदर्शन रहा है. टीम ने अब तक 4 मैच खेल लिए हैं, जिसमें सिर्फ 1 ही जीत मिली है. अब राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ RCB जीत के इरादे से उतरेगी. अब देखना दिलचस्प होगा आज जयपुर के मैदान पर कौन सी टीम बाजी मारती है.