logo-image

IPL 2024: गुजरात टाइटंस को लगा बड़ा झटका, स्टार खिलाड़ी इतने हफ्ते के लिए हुआ बाहर

Gujarat Titans : गुजरात टाइटंस के स्टार मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज डेविड मिलर तकरीबन 2 सप्ताह मैच नहीं खेल सकेंगे. इस वक्त डेविड मिलर चोट से जूझ रहे हैं.

Updated on: 05 Apr 2024, 03:03 PM

नई दिल्ली:

David Miller Injury: आईपीएल 2024 के 17वें मैच में पंजाब किंग्स के खिलाफ गुजरात टाइटंस को हार का सामना करना पड़ा. शिखर धवन की अगुवाई वाली पंजाब किंग्स ने गुजरात टाइटंस को 3 विकेट से हराया. वहीं, अब इस हार के बाद गुजरात टाइटंस को एक और झटका लगा है. दरअसल, गुजरात टाइटंस के स्टार मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज डेविड मिलर चोट से जूझ रहे हैं और तकरीबन 2 सप्ताह तक मैदान से दूर रहेंगे. डेविड मिलर का बाहर होना शुभमन गिल की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है.

मैदान पर कब होगी डेविड मिलर की वापसी?

इससे पहले पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गए मैच में डेविड मिलर गुजरात टाइटंस की प्लेइंग1 का हिस्सा नहीं थे. पंजाब किंग्स के खिलाफ डेविड मिलर गुजरात टाइटंस ने केन विलियमसन को प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाया. हालांकि उम्मीद जताई जा रही थी कि वह अगले मैच तक फिट हो जाएंगे, लेकिन अब वह कुछ मैच का हिस्सा नहीं बना पाएंगे. वहीं केन विलियमसन ने मिड इनिंग ब्रेक में बताया कि डेविड मिलर चोट से जूझ रहे हैं, वह तकरीबन 2 सप्ताह तक मैदान पर नजर नहीं आएंगे.

यह भी पढ़ें: रोहित शर्मा ही नहीं, बुमराह और सूर्या भी छोड़ेंगे मुंबई इंडियंस! रिपोर्ट्स में सामने आई बात

पंजाब ने गुजरात को हराया

पंजाब किंग्स के खिलाफ गुजरात टाइटंस को 3 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 200 रनों का टारगेट सेट किया था. इसके जवाब में पंजाब किंग्स ने 19.5 ओवर में 7 विकेट पर लक्ष्य हासिल कर लिया. गुजरात टाइटंस के लिए कप्तान शुभमन गिल ने सबसे ज्यादा 48 गेंदों पर 89 रनों की पारी खेली. पंजाब किंग्स के लिए शशांक सिंह ने सबसे ज्यादा 29 गेंदों पर 61 रन बनाए. जबकि आशुतोष शर्मा ने 17 गेंदों पर 31 रनों का योगदान दिया.