logo-image

IPL 2024: क्या पूरी तरह फिट नहीं है हार्दिक पांड्या? इस दिग्गज ने फिटनेस पर उठाए सवाल

MI vs CSK: हार्दिक पांड्या की कप्तानी के साथ-साथ गेंदबाजी और बल्लेबाजी पर लगातार सवाल उठ रहे हैं. सीएसके के खिलाफ मैच में वह बल्ले और गेंद दोनों से कुछ खास नहीं कर सके.

Updated on: 15 Apr 2024, 08:44 PM

नई दिल्ली:

Adam Gilchrist On Hardik Pandya: आईपीएल के 29वें मैच में मुंबई इंडियंस को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 20 रनों से हार का सामना करना पड़ा. इसके बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या की कप्तानी पर खूब सवाल उठे. हार्दिक पांड्या की गेंदबाजी के अलावा बल्लेबाजी पर लगातार सवाल उठ रहे हैं. हार्दिक पांड्या ने 3 ओवर में 43 रन खर्च किए. सीएसके के पारी के 20वें ओवर में हार्दिक के गेंद पर एमएस धोनी ने लगातार 3 छक्के जड़े. इसके बाद बल्लेबाजी में भी हार्दिक फ्लॉप रहे. उन्होंने 6 गेंदों पर 2 रन बनाकर चलते बने. लिहाजा, हार्दिक पांड्या लगातार अपने आलोचकों के निशाने पर हैं. बहरहाल, अब ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर एडम गिलक्रिस्ट ने हार्दिक पांड्या पर बड़ा बयान दिया है.

एडम गिलक्रिस्ट ने हार्दिक पांड्या की फिटनेस पर उठाए सवाल

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट का मानना है कि मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या पूरी तरह फिट नहीं हैं. खासकर, आखिरी ओवर में एमएस धोनी ने जिस तरह से हार्दिक पांड्या की गेंदों पर लगातार 3 छक्के लगाए, उसके बाद से उनकी फिटनेस पर सवाल खड़े हो रहे हैं. एडम गिलक्रिस्ट ने Hardik Pandya की फिटनेस पर सवाल जरूर उठाए, लेकिन साथ ही उनकी तारीफ भी की. उन्होंने कहा कि हार्दिक पांड्या की सबसे अच्छी बात है कि वह हमेशा चुनौती के लिए तैयार रहते हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि वह पूरी तरह फिट हैं.

यह भी पढ़ें: CSK vs MI : दर्द में भी CSK के लिए खेल रहे हैं धोनी, मैच के बाद वायरल VIDEO में देखें थाला का हाल

चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस को हराया

IPL 2024 में मुंबई इंडियंस की ये चौथी हार और अपने घर वानखेड़े में पहली हार थी. इस हार के साथ Mumbai Indians की टीम 6 मैच में 4 मैच हारकर 4 प्वाइंट के साथ पॉइंट्स टेबल में 8वें स्थान पर है. चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 207 रन का लक्ष्य रखा था, जिसके जवाब में मुंबई 186 के स्कोर तक ही पहुंच पाई.  दूसरे छोर से लगातार विकेट गिरते रहे, लेकिन रोहित शर्मा अंत तक क्रीज पर टिके रहे, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला पाए.

यह भी पढ़ें: IPL 2024: तो इस वजह से इतने खतरनाक बन गए हैं शिवम दुबे, इस प्लान से डरने लगे हैं विरोधी कप्तान

यह भी पढ़ें: IPL Controversy : जब लालू प्रसाद यादव ने बोला था बंद कर दो आईपीएल, जानें क्या था शाहरुख खान से कनेक्शन