logo-image

'मुझे पाकिस्तानी मत कहो', अचानक बदले वकार यूनुस के सुर, लेटेस्ट बयान वायरल

Waqar Younis : पाकिस्तान की हार के बाद अब पूर्व क्रिकेटर वकार यूनुस तो मानो अपनी पहचान को भी बदलने में लग गए हैं. जी हां, वकार यूनुस का बयान पढ़कर आपको भी हैरानी होने वाली है...

Updated on: 21 Oct 2023, 07:36 PM

नई दिल्ली:

Waqar Younis : शुक्रवार को चिन्नास्वामी स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के हाथों पाकिस्तान को 62 रनों से हार का सामना करना पड़ा. इस हार के बाद अब पाकिस्तान टीम के लिए वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनल में पहुंचना भी मुश्किल हो चुका है. लेकिन, इस बीच पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी वकार यूनुस ने एक ऐसा बयान दिया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया. उन्होंने एरोन फिंच से बात करते हुए ये कह दिया कि वो आधे ऑस्ट्रेलियन है, इसलिए उन्हें पाकिस्तानी ना कहा जाए.

ऑस्ट्रेलिया से पाकिस्तान को मिली हार के बाद हो रहे पोस्ट शो में वकार यूनुस ने एरोन फिंच और शेन वॉट्सन से बात कर रहे थे. तब, फिंच और वॉट्सन अपनी टीम की जीत देखकर काफी खुश थे, तभी यूनुस ने अपनी बात से सभी को चौका दिया. उन्होंने कहा, “मैं आधा ऑस्ट्रेलियाई हूं, मुझे सिर्फ पाकिस्तानी मत कहो.” 

वकार के इस बयान को सुनकर वहां खड़े फिंच और वॉट्सन भी हैरान हो गए. वहीं, सोशल मीडिया पर वकार ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए. पाकिस्तानी फैंस को ऐसा लग रहा है कि उनका ये पूर्व खिलाड़ी टीम की पहचान से पीछा छुड़ाना चाहता है.

हालांकि, वकार यूनुस की बात गलत नहीं है, क्योंकि वह पाकिस्तानी है, मगर उन्होंने पाकिस्तानी-ऑस्ट्रेलियाई डॉक्टर फरयाल से शादी की है. वो अपने 3 बच्चों और पत्नी के साथ ऑस्ट्रेलिया के न्यू साउथ वेल्स में रहते हैं. इस कपल की दो बेटी और एक बेटा है. फिलहाल, वकार वर्ल्ड कप 2023 में कॉमेंट्री के लिए भारत आए हुए हैं.

बताते चलें, वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान टीम ने अब तक 4 मैच खेले हैं, जिसमें 2 में जीत और 2 में हार मिली है. इस तरह 4 अंकों के साथ बाबर एंड कंपनी अंक तालिका में 5वें स्थान पर है.

ये भी पढ़ें : पाकिस्तान की निकली हेकड़ी! सेमीफाइनल में पहुंचना हुआ मुश्किल, सिर्फ ये समीकरण बना सकता है काम