logo-image

World Cup 2023 : 'मेरी सलाह मानते तो बार-बार शेड्यूल...', BCCI पर भड़के नजम सेठी

IND vs PAK: वर्ल्ड कप 2023 में पहले से तय शेड्यूल के मुताबिक भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला 15 अक्टूबर को खेला जाना था, लेकिन शेड्यूल में बदलाव के बाद मुकाबले की तारीख 14 अक्टूबर तय हुई.

Updated on: 20 Aug 2023, 07:00 PM

नई दिल्ली:

Najam Sethi On BCCI : वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) का आगाज 5 अक्टूबर से हो रहा है. इस बार वर्ल्ड कप भारत की मेजबानी में खेला जाएगा. वहीं, इस टूर्नामेंट में भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला 14 अक्टूबर को खेला जाएगा. दोनों टीमें अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आमने-सामने होगी. हालांकि, भारत और पाकिस्तान बीच मुकाबला 15 अक्टूबर को खेला जाना था, लेकिन इसके बाद शेड्यूल में बदलाव किया गया और अब यह 14 अक्टूबर को खेला जाएगा.

नजम सेठी ने बीसीसीआई पर साधा निशाना

वर्ल्ड कप 2023 के कुछ मैचों के शेड्यूल में बदलाव किए गए हैं. भारत-पाकिस्तान मुकाबले की तारीख 14 अक्टूबर को तय की गई. हालांकि इसके वेन्यू में कोई बदलाव नहीं किया गया. भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ही 14 अक्टूबर को खेला जाएगा. बहरहाल, भारत और पाकिस्तान मुकाबले की शेड्यूल में हुए बदलाव के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पूर्व चेयरमैन नजम सेठी ने बीसीसीआई पर निशाना साधा है. नजम सेठी ने ट्वीट कर लिखा है कि अगर बीसीसीआई मेरी सलाह मानता तो शेड्यूल में बदलाव करने की जरूरत ही नहीं पड़ती.

यह भी पढ़ें: Asia Cup 2023 के लिए कल होगा टीम इंडिया का ऐलान, रोहित शर्मा और अजीत अगरकर करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

नजम सेठी ने ट्वीट में क्या लिखा है?

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पूर्व चेयरमैन नजम सेठी ने ट्वीट कर लिखा कि मैंने सुझाव दिया था कि वर्ल्ड कप में पाकिस्तान अपने मुकाबले किसी न्यूट्रल वेन्यू पर खेलें, लेकिन उन्होंने मेरी बात नहीं मानी. नतीजतन, अब World Cup 2023 शेड्यूल में लगातार बदलाव करना पड़ रहा है. अगर बीसीसीआई के अधिकारी मेरा सुझाव मान लेते तो शायद यह हालात नहीं होते. गौरतलब है कि वर्ल्ड कप 2023 में भारत और पाकिस्तान की 14 अक्टूबर को भिड़ंत होगी. दोनों टीमों के बीच यह हाइवोल्टोज वाला मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा.