logo-image

LIVE कॉन्सर्ट में पलाश ने स्मृति मंधाना को किया प्रपोज, वायरल हुआ रोमांटिक VIDEO

Palash Muchhal Propose Smriti Mandhana In Live Concert : आपने देखा वीडियो, जिसमें लाइव कॉन्सर्ट में स्मृति मंधाना को पलाश मुच्छल ने किया है प्रपोज...

Updated on: 02 Aug 2023, 12:47 PM

नई दिल्ली:

Palash Muchhal Propose Smriti Mandhana In Live Concert : भारतीय स्टार बल्लेबाज स्मृति मंधाना और बॉलीवुड सिंगर पलाश मुच्छल की रिलेशनशिप की खबरें पिछले काफी वक्त से चर्चा में थी. हालांकि, इस कपल ने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में खुलकर कुछ नहीं कहा. लेकिन, अब LIVE कॉन्सर्ट के दौरान पलाश ने सबके सामने दिल की बात खोलकर रख दी और ऐलान कर दिया है कि स्मृति मंधाना उनकी गर्लफ्रेंड हैं. इसका वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर छाया हुआ है...

पलाश ने खुलेआम किया प्यार का इजहार

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by PALRITI 😉👧👦 (@smritipalash18)

स्मृति मंधाना और पलाश मुच्छल के रिलेशनशिप की भनक तो सबको थी, मगर कपल ने खुद से अपने रिश्ते का खुलासा नहीं किया था. लेकिन, अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें पलाश हजारों लोगों के सामने अपने प्यार का इजहार करते दिख रहे हैं. ये वीडियो पलाश के लाइव कॉन्सर्ट का है, जिसमें उनकी बहन भी साथ नजर आ रही हैं. इसी दौरान उन्होंने स्टेज पर हजारों लोगों के सामने स्मृति के लिए अपने प्यार को जाहिर किया. वीडियो में म्यूजिक कंपोजर पलाश ने स्मृति को अपनी गर्लफ्रेंड भी बताया और उनके लिए एक गाना भी गाया.

अब यदि आपके मन में अभी भी एक परसेंट भी शक है, तो दूसरा पोस्ट देखिए, जिसमें पलाश और उनकी बहन के साथ स्मृति भी नजर आ रही हैं, ये फोटो सेम कॉन्सर्ट की है. जिससे ये साफ होता है कि पलाश ने स्मृति मंधाना को ही लाइव कॉन्सर्ट में प्रपोज किया है. बता दें, ये वीडियो कुछ दिन पुराना है, क्योंकि मौजूदा समय में मंधाना द हंड्रेड लीग खेल रही हैं और इंग्लैंड में हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by PALRITI 😉👧👦 (@smritipalash18)

4 साल से कर रहे हैं डेटिंग

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palaash Muchhal (@palash_muchhal)

क्रिकेटर स्मृति मंधाना और म्यूजिक डायरेक्टर-सिंगर पलाश ने सोशल मीडिया पर कई बार साथ में फोटोज शेयर की हैं. इतना ही नहीं हाल ही में दोनों इंग्लैंड में थे और उन्होंने ओवल अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो फोटो शेयर की थी, दोनों का बैकग्राउंड सेम था, जिसने ये साफ कर दिया था कि दोनों साथ में छुट्टियां बिता रहे हैं. अब, जबकि पलाश ने स्टेज पर I LOVE YOU TOO कहा है, तो फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि, शायद स्मृति ने पहले पलाश को प्रपोज किया होगा, जिसका जवाब उन्होंने लाइव कॉन्सर्ट में दिया है. खबरों की मानें, तो ये दोनों एक-दूसरे को 4 सालों से डेट कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palaash Muchhal (@palash_muchhal)