logo-image

शाम 6 बजे से शुरू होगा BCCI एन्युअल अवॉर्ड फंक्शन, यहां देख सकते हैं LIVE

BCCI Annual Awards Function : यदि आप भी बीसीसीआई का एनुअल अवॉर्ड फंक्शन कब कहां देख सकते हैं? आइए आपको इससे जुड़ी जानकारी देते हैं...

Updated on: 23 Jan 2024, 11:36 AM

नई दिल्ली:

BCCI Annual Awards Function : 23 जनवरी यानि आज हैदराबाद में बीसीसीआई के सालाना अवॉर्ड फंक्शन आयोजित होने वाला है. पहले ये अवॉर्ड फंक्शन हर साल होता था, लेकिन वैश्विक महामारी कोरोना के चलते पिछले 4 सालों से इसका आयोजन नहीं हुआ था. हैदराबाद में होने वाले इस प्रोग्राम में टेस्ट सीरीज खेलने भारत आई इंग्लैंड क्रिकेट टीम भी शामिल होगी. शुभमन गिल का नाम 'क्रिकेटर ऑफ द ईयर' अवॉर्ड के लिए फाइनल हो चुका है. वहीं टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री को भी लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से नवाजा जाना तय हुआ है. 

कब और कहां होगी अवॉर्ड सेरेमनी?

मंगलवार को BCCI का यह अवॉर्ड फंक्शन शाम 6 बजे हैदराबाद में आयोजित होगा, जिसमें बीसीसीआई के सभी बड़े अधिकारियों और प्लेयर्स के शामिल होने की उम्मीद है.

कहां देख सकते हैं लाइव स्ट्रीमिंग?

शाम 6 बजे हैदराबाद में होने वाले अवॉर्ड प्रोग्राम का लाइव टेलीकास्ट किस चैनल पर देख सकेंगे, इसकी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. मगर, बताया जा रहा है कि इसकी लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा ऐप पर देख सकते हैं. 

शुभमन गिल को मिलेगा अवॉर्ड

बीसीसीआई कई कैटगिरी में अवॉर्ड्स बांटे जाएंगे. शुभमन गिल को उनके बेहतरीन खेल के लिए 'क्रिकेटर ऑफ द ईयर' अवॉर्ड के लिए चुना गया है. इसके अलावा रवि शास्त्री को भी नवाजा जा सकता है. उन्होंने 2014 से 2016 तक टीम निदेशक के रूप में राष्ट्रीय टीम से जुड़े और फिर विराट कोहली की कप्तानी में 2017 से 2021 में टी20 विश्व कप तक मुख्य कोच की भूमिका निभाई. रिपोर्ट्स की मानें, तो रणजी ट्रॉफी में दमदार प्रदर्शन के लिए घरेलू क्रिकेट के बड़े अवॉर्ड सरफराज खान और शम्स मुलानी को दिया जाना तय माना जा रहा है.

ये भी पढ़ें : Jasprit Bumrah : 'मैं उस जनरेशन से हूं...' जानें जसप्रीत बुमराह ने क्यों दिया अजीबो-गरीब बयान

ये भी पढ़ें : 3 साल से सना को डेट कर रहे थे शोएब, भनक लगते ही सानिया मिर्जा ने उठाया था बड़ा कदम