logo-image

मोदी दो दिवसीय दौरे पर सिक्किम पहुंचे, राज्य के एकमात्र हवाई अड्डे का करेंगे उद्घाटन

प्रधानमंत्री बागडोगरा से एमआई 8 हेलीकाप्टर से यहां पहुंचे और सेना के लिबिंग हेलीपैड पर राज्यपाल गंगा प्रसाद, मुख्यमंत्री पवन चामलिंग और अन्य ने उनकी अगवानी की. वहां पर सेना ने उन्हें सलामी गारद पेश किया.

Updated on: 23 Sep 2018, 09:27 PM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिक्किम के दो दिवसीय दौरे पर रविवार शाम को सिक्किम पहुंचे. मोदी इस दौरान राज्य के एकमात्र हवाई अड्डे का सोमवार को उद्घाटन करेंगे. प्रधानमंत्री बागडोगरा से एमआई 8 हेलीकाप्टर से यहां पहुंचे और सेना के लिबिंग हेलीपैड पर राज्यपाल गंगा प्रसाद, मुख्यमंत्री पवन चामलिंग और अन्य ने उनकी अगवानी की. वहां पर सेना ने उन्हें सलामी गारद पेश किया.

मोदी अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान सोमवार को पाकयोंग ग्रीनफील्ड हवाईअड्डे का उद्घाटन करेंगे जो कि गंगटोक से करीब 33 किलोमीटर दूर है. मोदी हवाई अड्डे का उद्घाटन करने के बाद पाकयोंग में सेंट जेवियर्स स्कूल में लोगों को संबोधित भी करेंगे.

सेना के हेलीपैड से प्रधानमंत्री का काफिला करीब पांच किलोमीटर का सफर तय करके राजभवन पहुंचा जहां मोदी रात्रिविश्राम करेंगे.

प्रधानमंत्री की एक झलक पाने के लिए बड़ी संख्या में लोग वर्षा के बावजूद सड़क के दोनों ओर जुटे हुए थे. मोदी ने भी अपने वाहन से लोगों की ओर हाथ हिलाया.

और पढ़ें- अमित शाह ने कहा- मनोहर पर्रिकर बने रहेंगे गोवा के मुख्यमंत्री, कैबिनेट में फेरबदल जल्द संभव

बाद में प्रधानमंत्री ने राजभवन में भाजपा नेताओं और विभिन्न सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों से मुलाकात की.