logo-image

टिकट को लेकर चलती बस में जमकर हुई बहस, कंडक्टर ने महिला को बुरी तरह पीटा, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 27 Mar 2024, 03:57 PM

नई दिल्ली:

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक बस कंडक्टर की महिला के साथ बदसलूकी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कंडक्टर ने जिस तरह से बदतमीजी की है वह अपने आप में हैरान करने वाला है. पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में कंडक्टर महिला के साथ बदसलूकी देखने को मिली. मिली जानकारी के मुताबिक दोनों के बीच बहस शुरू हुई जिसके बाद बहस मारपीट में बदल गई. दोनों के बीच बहस इस स्तर तक पहुंच गई कि कुछ ही देर में कंडक्टर ने महिला को पीटना शुरू कर दिया. जब वीडियो सामने आया तो कंडक्टर के ऊपर कार्रवाई हुई. 

नौकरी से धोना पड़ा हाथ

बेंगलुरु मेट्रोपॉलिटन ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन के मुताबिक, कंडक्टर की बस टिकट जारी करने को लेकर महिला से बहस हुई थी. कंडक्टर अपने गुस्से पर काबू नहीं रख सका, जिसके बाद उसने महिला के साथ मारपीट शुरू कर दी. टिकट को लेकर कंडक्टर होनप्पा अगासर की महिला से बहस हुई थी. कंडक्टर की बदसलूकी के बाद उसके खिलाफ कार्रवाई हुई और उसे अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा. जानकारी के मुताबिक महिला बन्नेरघट्टा उधान से शिवाजी नगर लौट रही थी.

ये भी पढ़ें- होली के दिन चढ़ा स्टंट का बुखार, कुछ ही देर में हो गया मोये-मोये, देखें वीडियो

पुलिस ने दर्ज किया मामला

आपको बता दें कि मामला यहीं नहीं रुका. पीड़िता ने बेंगलुरु के सिद्दापुरा पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत दर्ज कराई. वीडियो के आधार पर पुलिस ने बिना देर किए कंडक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. इस मामले की पुलिस जांच अभी शुरू ही हुई थी कि विभाग ने भी कंडक्टर के खिलाफ कार्रवाई कर दी. बीएमटीसी ने जांच लंबित रहने तक अगासर को निलंबित कर दिया है.