logo-image

भारत जोड़ो न्याय यात्रा को भीड़ ने रोकी, बस से राहुल गांधी ने दी फ्लाइंग kiss

इस घटना के बाद  राहुल गांधी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर पोस्ट किया कि सबके लिए मोहब्बत की दुकान खुली है. जुड़ेगा भारत, जीतेगा हिंदुस्तान. भीड़ में शामिल कुछ लोगों के हाथों में बीजेपी के झंडे भी दिख रहे हैं.

Updated on: 21 Jan 2024, 06:04 PM

नई दिल्ली:

भारत जोड़ो न्याय यात्रा निकले कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की बस आज असम के सोनितपुर जिले में भीड़ ने रोक ली. बस रुकते ही मोदी-मोदी के नारे लगने लगे. इसके बाद कांग्रेस सांसद राहुल गांधी बस से ही फ्लाइंग किस दी. इस घटना के बाद  राहुल गांधी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर पोस्ट किया कि सबके लिए मोहब्बत की दुकान खुली है. जुड़ेगा भारत, जीतेगा हिंदुस्तान. उन्होंने बस रुकने का वीडियो भी शेयर किया है. वीडियो में दिख रहा है कि भीड़ राहुल की बस के साथ-साथ चल रही है. इसी दौरान राहुल बस से नीचे उतरे. हालांकि उन्हें सुरक्षाकर्मियों ने वापस बस में बैठा दिया.

कांग्रेस नेता ने बस पर बताया हमला

भीड़ में शामिल कुछ लोगों के हाथों में बीजेपी के झंडे भी दिख रहे हैं. राहुल गांधी की बस जैसे वहां रुकी , कुछ लोग मोदी-मोदी के नारे लगाने लगे. इस दौरान कुछ लोग बीजेपी के झंडे भी लहारा रहे थे. इधर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा के कैमरा क्रू पर हमला किया गया है. जयराम रमेश ने भी कहा कि सोनितपुर के जुमुगुरीघाट में मेरी गाड़ी पर अनियंत्रित भाजपा कार्यकर्ताओं की भीड़ ने हमला किया था और विंडशील्ड पर लगे भारत जोड़ो न्याय यात्रा के स्टिकर भी फाड़ दिए थे.