logo-image

भाजपा का पलटवार, महाराष्ट्र के राहुल गांधी बन गए हैं संजय राउत

चुनाव चिन्ह धनुष-बाण और शिवसेना नाम गंवाने के बाद उद्धव ठाकरे गुट हमलावर है. वह लगातार भाजपा पर नए-नए आरोप लगा रहा है.

Updated on: 19 Feb 2023, 11:16 PM

highlights

  • शहजाद पूनावाला ने वीडियो जारी कर दिया बयान 
  • कहा, चुनाव चिन्ह जाने के कारण उनकी हताशा साफ दिखाई दे रही
  • चुनाव चिन्ह गंवाने के बाद उद्धव ठाकरे गुट हमलावर है

नई दिल्ली:

चुनाव चिन्ह धनुष-बाण और शिवसेना नाम गंवाने के बाद उद्धव ठाकरे गुट हमलावर है. वह लगातार भाजपा पर नए-नए आरोप लगा रहा है. इस बीच संजय राउत ने ट्वीट कर लिखा ​कि चुनाव चिन्ह और नाम हासिल करने के लिए अब तक 2000 करोड़ के सौदे का लेने-देन हो चुका है. यह अभी शुरुआती आकंड़ा है. जल्द ही कई और खुलासे भी किए जाएंगे. देश के इतिहास में ऐसा कभी नहीं हुआ था. इस बयान पर पलटवार करते भाजपा के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने वीडियो जारी कर कहा. अब संजय राउत महाराष्ट्र के राहुल गांधी हो गए हैं. 

उद्धव गुट को उन्होंने कांग्रेस की तरह से खत्म कर दिया है. जब चुनाव आयोग उनके हक में निर्णय नहीं करता है तो वे संवैधानिक संस्थाओं का अपमान करने लगते हैं. ये बहुत शर्मनाक है. भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि चुनाव चिन्ह चले जाने के कारण उनकी हताशा साफ दिखाई दे रही है. परिवार को बचाने के लिए राउत इलेक्शन कमीशन पर निशाना साध रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि जो आरोप है वह पूरी तरह से हास्यपद है. 

ये भी पढ़ें: Nikki murder case में बड़ा खुलासा. लाश को छिपाने में पुलिसवाले ने की थी मदद!

शहजाद पूनावाला ने कहा कि संजय राउत और उनकी सेना मंडली को राज्य में कोई गंभीरता से नहीं लेता है. उनका कोई राजनीतिक वर्चस्व नहीं है. चुनाव आयोग ने जो निर्णय लिया है वह पुराने फैसलों पर आधारित है. यदि आपको आदेश पसंद नहीं है. तो आप कोर्ट में जा सकते हैं. 

शहजाद पूनावाला ने कहा, उद्धव की सेना राहुल गांधी के निकट रहते-रहते उनके जैसी बन गई है. उन्होंने कहा कि आज राउत राहुल गांधी की भाषा बोल रहे हैं. जब वह चुनाव हारते हैं तो राहुल गांधी की भाषा बोलने लगते हैं. इलेक्शन कमीशन पर सवाल खड़े करते हैं. उद्धव गुट के इस नजरिए के कारण आज उनका चुनाव चिन्ह चला गया. इसके साथ नाम से भी हाथ गंवाना पड़ा.