logo-image

Paras Kalnawat On Anupama: अनुपमा एक्टर के खुलासे, सेट पर बुरी तरह लड़ते थे स्टार्स

पारस का कहना है कि जब उन्होंने अनुपमा शो छोड़ा था तब कुछ एक्टर्स ने उनका मजाक उड़ाया था.

Updated on: 30 May 2023, 09:09 PM

नई दिल्ली:

Paras Kalnawat On Anupama: स्टार प्लस का शो अनुपमा सुपरहिट है. इस शो में एक्ट्रेस रुपाली गांगुली लीड रोल प्ले कर रही हैं. उनके अपोजिट गौरव खन्ना और सुधांशु पांडे हैं. टीवी एक्टर पारस कलनावत भी इसी शो का हिस्सा रहे हैं. उन्होंने इस शो में अनुपमा के छोटे बेटे समर का रोल निभाया था. पारस ने ये शो छोड़ दिया है लेकिन वो शो से जुड़े काले राज शेयर करते रहते हैं. एक लेटेस्ट इंटरव्यू में एक बार फिर पारस ने अनुपमा के को-स्टार्स के असली चेहरे सामने रखे हैं. उन्होंने बताया कि शो से उन्हें निकालने लोगों ने साजिश रची थी. उनके पीठ पीछे छुरा घोंपा गया था.

पारस का कहना है कि जब उन्होंने अनुपमा शो छोड़ा था तब कुछ एक्टर्स ने उनका मजाक उड़ाया था. हालांकि, शो से जुड़े '80% कलाकार खुद अनुपमा छोड़ने का बहाना ढूंढ़ रहे हैं.' एक्टर ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा, "मैंने अनुपमा के सेट पर बहुत बुरा अनुभव किया है इसलिए शो छोड़ दिया था. मैं सच बोलता हूं...मैं उन लोगों में से नहीं हूं जो गलत होने पर चुप रहते हैं और अपना काम निकालते हैं. वो सभी एक्टर्स जानते हैं कि मैंने जो बोला जो शिकायतें की वो सब सच थीं." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by PARAS BHUSHAN KALNAWAT (@paras_kalnawat)

एक्टर ने कहा, “मैंने उन्हें बताया कि कैसे उन्होंने मेरी पीठ में छुरा घोंपा है. मेरे पास सबूत हैं...मेरे पास शो में काम करने वाले लोगों के मैसेजेस के स्क्रीनशॉट हैं. अनुपमा के सेट पर 80 फीसदी एक्टर्स खुश नहीं हैं और वो खुद टॉक्सिक माहौल की वजह से शो छोड़ना चाहते हैं, लेकिन कॉन्ट्रैक्ट की वजह से काम कर रहे हैं.”

पिछले साल अनुपमा को छोड़ने वाले पारस ने अनुपमा के सेट का मौहाल बताया है. उन्होंने कहा, “अनुपमा के सेट पर एक्टर्स एक दूसरे पर चिल्लाते रहते हैं, झगड़े करते हैं यहां तक की गाली-गलौच भी होती हैं. मेरे सहित हर कोई इसमें घसीटा जाएगा. वहां सभी एक्टर्स के बीच ईगो की समस्या है, सब एक-दूसरे को ज्यादा फुटेज मिलने पर चिढ़ते हैं. वे एक-दूसरे का साथ देने के बजाय दूसरे को नीचे खींच रहे थे. ऐसे माहौल को देख मैं अभी तक डरा हुआ महसूस करता हूं. ”

एक्टर ने यह भी कहा कि जब उन्होंने शो छोड़ा तो रुपाली गांगुली जो शो में उनकी मां बनी थी उन्होंने बिल्कुल सपोर्ट नहीं किया. मेकर्स ने उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया था. तब किसी एक्टर ने उनके लिए स्टैंड नहीं लिया. यहां तक कि निधि शाह और आशीष ने उनके दावों को झूठा बताया था. हालांकि, दोनों ने ही पारस से प्राइवेट में माफी मांगी थी.