logo-image

Deepika Singh Troll: एक बार ट्रोल हो रही हैं दीपिका सिंह, Yimmy Yimmy गाने पर किया ऐसा अजीब डांस

दीपिका सिंह को उनके सुपरहिट सीरियल दिया और बाती जानते हैं. उन्होंने इस सीरियल में संध्या बिंदणी का किरदार निभाकर खूब पॉपुलैरिटी हासिल की थी.

Updated on: 19 Apr 2024, 07:00 PM

नई दिल्ली:

Deepika Singh Troll: टीवी की फेमस एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) अक्सर ट्रोल का शिकार होती रहती हैं. उन्हें डांस वीडियो के लिए अक्सर ट्रोल किया जाता है. हेटर्स एक्ट्रेस को डांस न करने की सलाह देते हैं. एक बार फिर दीपिका को उनके लेटेस्ट Yimmy Yimmy डांस वीडियो के लिए मजाक का पात्र बनना पड़ा. इस बार दीपिका की ट्रोलिंग ने सारी हदें पार कर दीं. लोग उनके रील पर भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं. इस पर एक्ट्रेस का रिएक्शन सामने आया है. एक्ट्रेस ने कहा कि वो अपने ट्रोल्स से सहमत हैं और अपने स्टेप्स को अजीब स्वीकार करती हैं. 

ये भी पढ़ें- Divyanka Tripathi Accident: टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी का हुआ एक्सीडेंट, होगी सीरीयस सर्जरी, काम छोड़कर हॉस्पिटल पहुंचे पति

वायरल हो गया  Yimmy Yimmy डांस वीडियो
हम सभी दीपिका सिंह को उनके सुपरहिट सीरियल दिया और बाती हम से जानते हैं. दीपिका ने इस सीरियल में संध्या बिंदणी का किरदार निभाकर खूब पॉपुलैरिटी हासिल की थी. छोटे पर्दे से दूर वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियो साझा करती हैं. हालांकि, उनकी हालिया इंस्टाग्राम रील, यम्मी यम्मी पर थिरकते हुए वो ट्रोलिंग का शिकार हो गईं. कई लोगों ने उनके डांस का मजाक उड़ाया. दीपिका का ये वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है. ट्रोल्स ने दीपिका को एक्टिंग पर फोकस करने और डांस ने करने की सलाह दी थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Singh (@deepikasingh150)

मैं डांस करती रहूंगी
दीपिका ने ट्रोलिंग पर अपनी राय दी है. उन्होंने कहा कि उन्हें ट्रोलिंग से खास फर्क नहीं पड़ता क्योंकि उन्हें डांस करना पसंद है. एक्ट्रेस ने कहा, “मैं अपने ट्रोल्स से सहमत हूं. वे सही हैं...दीपिका ने चुटकी लेते हुए कहा, ''मैं अपनी क्षमता जानती हूं, और हां, मैं (उस रील में) बेहतर कर सकती थी, लेकिन मेरे पास उतना ही समय था बस, और मैंने अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकालकर रील बनाया और अपना बेस्ट दिया. अगर उन्हें यह पसंद नहीं आया, तो उनकी इच्छा है कि वे इसे अभी भी देखें या नहीं.”

ट्रोलिंग मेरे प्रोफेशन का हिस्सा है
दीपिका भी इस बात से सहमत हैं कि ट्रोलिंग उनके पेशे का एक अभिन्न अंग बन गया है. सोशल मीडिया पर वे जो कुछ भी करते हैं उसकी किसी न किसी तरह से चर्चा होती है.. “मुझे ट्रोल्स और उनकी मानसिक स्थिति की परवाह नहीं है. मैं जानती हूं कि मैं हर किसी को खुश नहीं कर सकती और मैंने इससे समझौता कर लिया है.ऐसे और भी बहुत से लोग हैं जो आपसे प्यार करते हैं और आपका सम्मान करते हैं.''