logo-image

Anupamaa फेम गौरव खन्ना ने खरीदी इतनी महंगी कार, देखकर पत्नी को भी लगा शॉक

स्टार प्लस के सुपरहिट शो अनुपमा में अनुज कपाड़िया बनने वाले गौरव खन्ना छा गए हैं.

Updated on: 07 May 2023, 07:22 AM

नई दिल्ली:

Gaurav Khanna Car Collection: स्टार प्लस के सुपरहिट शो अनुपमा में अनुज कपाड़िया बनने वाले गौरव खन्ना छा गए हैं. उन्होंने हाल में अपनी पत्नी को एक लग्जरी कार गिफ्ट की है. इसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. अनुज कपाड़िया की पत्नी भी उनका ये महंगा तोहफा देख हैरान रह गईं. सोशल मीडिया पर गौरव खन्ना की लग्जरी कार के वीडियो पर फैंस ने भी जमकर प्यार लुटाया. 

टीवी शो अनुपमा से घर-घर में पहचान बना चुके गौरव खन्ना अब एक स्टार हैं. उन्होंने इस शो में अनुज बनकर सबका दिल जीत लिया है. इस शो से गौरव खन्ना की फैन-फॉलोइंग भी काफी बढ़ गई है. रुपाली गांगुली के साथ उनकी जौड़ी सबको अच्छी लगती है. स्टारडम बढ़ते ही गौरव खन्ना ने अपना कार कलेक्शन भी बढ़ा लिया है. वो अपने घर एक लग्जरी SUVW कार घर लेकर आए हैं. एक्टर इससे पहले भी कई लग्जरी गाड़ियों के मालिक हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akanksha Chamola (@akankshagkhanna)

21 लाख की है गाड़ी
गौरव खन्ना की ये कार करीब 21 लाख की है. इसे उन्होंने अपनी पत्नी आकांक्षा को गिफ्ट किया है. गौरव की पत्नी आकांक्षा ने इंस्टाग्राम पर यह खुशखबरी शेयर की. उन्होंने लिखा, "तो ये हुआ ...यकीन नहीं हो रहा...इतने शानदार गिफ्ट के लिए मेरे हसबैंक गौरव खन्ना का धन्यवाद..."

आकांक्षा के इस पोस्ट पर गौरव खन्ना के फैंस ने भरपूर प्यार लुटाया. लोग उन्हें जमकर बधाइयां देते नजर आए. टीवी से दूर आकांक्षा सोशल मीडिया पर फैंस से जुड़ी रहती हैं. वीडियो में कपल अपनी कार को अनवेल करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान दोनों काफी खुश थे. बात करें आकांक्षा के करियर की तो उन्होंने लंबे समय से कोई टीवी शो नहीं किया है. हालांकि, एक्ट्रेस टीवी पर काम करना चाहती हैं लेकिन उनका सलेक्शन नहीं हो पाया. आकांक्षा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो ऑडिशन देती हैं लेकिन सलेक्ट नहीं हो पाती.