logo-image

Diljit Dosanjh: अमेरिकी मंत्री एंटनी ब्लिंकन भी हैं दिलजीत के फैन, PM मोदी के सामने कहीं ये बात

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिछले दिनों अपने 3 दिवसीय अमेरिकी दौरे पर थे, जहां उनका भव्य स्वागत किया गया. प्रधानमंत्री के संबोधन में अमेरिकी मंत्री एंटनी ब्लिंकन ने दिलजीत दोसांझ का भी जिक्र किया, जिसकी एक क्लिप दिलजीत दोसांझ ने सोशल मीडिया पर शेयर की है.

Updated on: 25 Jun 2023, 11:43 PM

नई दिल्ली:

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीते दिन अपने 3 दिवसीय अमेरिकी दौरे पर थे, जहां उनका स्वागत अमेरिका की उपराष्ट्रपति कमला हैरिस (Kamala Harris) ने किया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए लंच का आयोजन किया. लंच में, अमेरिकी विदेश मंत्री एंटनी ब्लिंकन ने इस बात पर जोर देते हुए बताया कि कैसे भारत उनके दैनिक जीवन का हिस्सा है. इस दौरान एंटनी ब्लिंकन ने दिलजीत दोसांझ का भी जिक्र किया. जिसका एक क्लिप दिलजीत (Diljit Dosanjh) ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

विदेश मंत्री एंटनी ब्लिंकन (Antony Blinken) मंच पर खड़े थे और उन्होंने कहा 'भारत हमारे दैनिक जीवन का एक हिस्सा है. हम समोसे के साथ उपन्यासों का आनंद लेते हैं. हम मिंडी कलिंग की कॉमेडी पर हंसते हैं. हम कोचेला में दिलजीत की धुन पर नाचते हैं, और हाँ, प्रधान मंत्री जी और मैं व्यक्तिगत अनुभव से यह कह सकते हैं, हम योग करके खुद को फिट और स्वस्थ रखते हैं. जिसकी एक क्लिप दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

यह भी पढ़ें- नागा चैतन्य के साथ डेटिंग पर चुप्पी तोड़ी शोभिता धूलिपाला, बताया क्या है मामला

बता दें, कोचेला दुनिया भर के बड़े कलाकारों के परफॉर्मेंस करने के लिए इंडियो, कोचेला वैली, कैलिफ़ोर्निया में एक हर साल होने वाली संगीत समारोह है, जिसमें भारत की तरफ से दिलजीत दोसांझ ने परफॉर्म किया था. दिलजीत अगली बार 'चमकीला' में नजर आएंगे, जिसका निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है. फिल्म में परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) भी हैं. यह नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा. दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने बॉलीवुड में फिल्म उड़ता पंजाब से डेब्यू किया था. उन्होंने फिल्म में पुलिसवाले की रोल किया था. फिल्म उड़ता पंजाब के बाद दिलजीत ने फिल्लौरी,  वेलकम टू न्यूयॉर्क और  गुड न्यूज में काम किया.

यह भी पढ़ें- Zeenat Aman ने खोली इंडस्ट्री की पोल पट्टी, कहा ' चेहरे से ज्यादा फिगर में थी दिलचस्पी'