logo-image

Heeramandi trailer: संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज़ का ट्रेलर लॉन्च, जादुई दुनिया में डूबने के लिए हो जाए तैयार

नेटफ्लिक्स इंडिया की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज हीरामंडी द डायमंड बाजार का ट्रेलर लॉन्च हो गया है, ट्रेलर में भंसाली की जादुई दुनिया दिखाई गई है, जो तवायफों और नवाबों के रिश्ते पर आधारित है.

Updated on: 09 Apr 2024, 08:17 PM

नई दिल्ली:

नेटफ्लिक्स इंडिया ने मंगलवार को डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी: द डायमंड बाजार का ट्रेलर जारी किया है, स्ट्रीमर ने अपने यूट्यूब चैनल पर तीन मिनट से अधिक लंबा वीडियो साझा किया.  ट्रेलर ने फैंस को तवायफों के लाइफ की एक झलक दिखाई, जहां साज़िश, जुनून, ड्रामा, प्यार और नुकसान देखने को मिलता है. आज़ादी की लड़ाई भी शो का एक इम्पोर्टेन्ट पॉइंट है. रोमांचकारी ट्रेलर ऑडियंस को हीरामंडी जिले में ले जाता है, जहां मल्लिकाजान (मनीषा कोइराला) वेश्याओं के एक कुलीन घर पर शासन करती है.

हीरामंडी का ट्रेलर लॉन्च

मनीषा कोइराला योजना बनाती है, किसी से नहीं डरती - जब तक कि उसकी दिवंगत प्रतिद्वंद्वी बेटी, फरीदन (सोनाक्षी सिन्हा) की वापसी नहीं हो जाती, घर में तनाव पैदा हो जाता है. बाहर, शहर में भी हंगामा हो रहा है, क्रांतिकारी ब्रिटिश शासन से भारत की आजादी की मांग कर रहे हैं, मल्लिकाजान की बेटियों में से एक बिब्बोजान (अदिति राव हैदरी) आजादी की लड़ाई में शामिल हो रही है. मल्लिकाजान का सबसे छोटा, आलमज़ेब , एक नवाब, ताजदार के बेटे के साथ प्यार का सपना देखता है, और हीरामंडी से बाहर निकलने के लिए तरसता है.

हीरामंडी की कास्ट

मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, शर्मिन सहगल, शेखर सुमन, फरदीन खान, अध्ययन सुमन, ताहा शाह बदुशा ने भंसाली की पहली श्रृंखला में अभिनय किया. हीरामंडी 1 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

हीरामंडी पर भंसाली

शो के बारे में बात करते हुए, भंसाली ने कहा, “यह प्यार, शक्ति, स्वतंत्रता और असाधारण महिलाओं, उनकी इच्छाओं और संघर्षों की कहानी है. यह मेरी यात्रा में एक नया मील का पत्थर है. नेटफ्लिक्स में, हमें आदर्श साथी मिला - जो न केवल कहानी कहने के लिए हमारे प्यार को साझा करता है, बल्कि हमारी श्रृंखला को कल्पनाशील सबसे विविध और वैश्विक ऑडियंस तक लाने की अद्वितीय क्षमता भी रखता है.''

नेटफ्लिक्स इंडिया ने मंगलवार को डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी: द डायमंड बाजार का ट्रेलर जारी किया है, स्ट्रीमर ने अपने यूट्यूब चैनल पर तीन मिनट से अधिक लंबा वीडियो साझा किया.  ट्रेलर ने फैंस को तवायफों के लाइफ की एक झलक दिखाई, जहां साज़िश, जुनून, ड्रामा, प्यार और नुकसान देखने को मिलता है. आज़ादी की लड़ाई भी शो का एक इम्पोर्टेन्ट पॉइंट है. रोमांचकारी ट्रेलर ऑडियंस को हीरामंडी जिले में ले जाता है