logo-image

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी को इन सितारों ने दी शादी की बधाई, कार्तिक आर्यन से लेकर नयनतारा तक शामिल

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी हो चुकी है, इस जोड़े ने कल रात ही शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया है, इस मौके पर बॉलीवुड हस्तियों ने रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी को शादी की बधाई दी.

Updated on: 22 Feb 2024, 09:57 AM

नई दिल्ली:

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी हो गई है, कपल ने कल रात ही शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया है. इस मौके पर बॉलीवुड की मशहूर लोगों ने रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी को शादी बधाई दी. इस जोड़े ने 21 फरवरी को गोवा में शाही शादी की. इसके बाद बिना किसी देरी के दोनों ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सबके साथ शेयर कीं. इन तस्वीरें पर अब बॉलीवुड ये सितारे उन्हें शादी की बधाई दे रहे हैं.

रकुल प्रीत और जैकी भगनानी ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला किया, दोनों ने 21 फरवरी को अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों के बीच गोवा में शादी कर ली. इस जोड़े ने कल गोवा में शाही शादी की और फिर अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी साझा कीं, जिस पर अब मृणाल ठाकुर, सामंथा रुथ प्रभु से लेकर मलायका अरोड़ा समेत साउथ से लेकर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलेब्स और फैंस इस जोड़े को बधाई दे रहे हैं.

शादी के तुरंत बाद इस जोड़े ने अपनी मोस्ट अवेटेड शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं. जिसपर लोगों ने उन्हों बधाई देना शुरू कर दिया. रकुल प्रीत की पोस्ट पर भूमि पेडनेकर ने कमेंट करते हुए लिखा, सबसे खूबसूरत दिन. सोनल चौहान ने लिखा, आप दोनों को शादी की बहुत-बहुत बधाई. सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा, आप लोगों को बधाई. इसी कड़ी में कार्तिक आर्यन, नयनतारा, मौनी रॉय, वाणी कपूर, स्मृति खन्ना, काजल अग्रवाल, परिणीति चोपड़ा, रितेश देशमुख समेत कई और भी शामिल हुए.

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी एक नहीं बल्कि दो रीति-रिवाजों से हुई. पहले दोनों को पंजाबी रिति रिवाज से शादी करते देखा गया, वहीं उन्हें दूसरा सिंधी रीति-रिवाज से शादी करते देखा गया. आपको बता दें, ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि रकुल प्रीत पंजाबी परिवार से आती हैं, जबकि जैकी भगनानी सिंधी परिवार से आते हैं. अपनी शादी की तस्वीरों को पोस्ट करते हुए  उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'शाम की शादी के लिए, रकुल ने एक समकालीन लेकिन जीवंत व्यक्तित्व की कल्पना की.