logo-image

Singham Again: रणवीर सिंह के खिलाफ विलेन बने अर्जुन कपूर, खून से लथपथ लुक वायरल

आज, 14 फरवरी को, सिंघम अगेन के निर्माताओं ने अर्जुन कपूर के साथ सिंघम अगेन की स्टार कास्ट में लेटेस्ट जुड़ाव के साथ फैंस का एंटरटेनमेंट किया. अभी कुछ देर पहले अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फर्स्ट लुक शेयर किया था. 

Updated on: 14 Feb 2024, 04:00 PM

New Delhi:

Arjun Kapoor Entry in Singham Again: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की सिंघम अगेन (Singham Again) साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. फिल्म की पिछली किस्तों की सफलता के बाद, फैंस आने वाले पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अजय देवगन के लीड वाली फिल्म में पहले से ही रणवीर सिंह (Ranveer Singh), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और अन्य जैसे शानदार स्टार कलाकार मौजूद हैं. अब, वेलेंटाइन डे के अवसर पर, टीम ने अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ फिल्म में नए जुड़ाव की घोषणा की है.

रोहित शेट्टी की अगली फिल्म में अर्जुन कपूर 'सिंघम का विलेन' के रूप में छा गए
आज, 14 फरवरी को, सिंघम अगेन के निर्माताओं ने अर्जुन कपूर के साथ सिंघम अगेन की स्टार कास्ट में लेटेस्ट जुड़ाव के साथ फैंस का एंटरटेनमेंट किया. अभी कुछ देर पहले अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फर्स्ट लुक शेयर किया था.  जिसमें वह एक नेगेटिव रोल में खतरनाक लग रहे हैं. पहली तस्वीर में उनके पूरे चेहरे पर खून लगा हुआ है और वह बुरी मुस्कान के साथ दिखाई दे रहे हैं, इसके बाद रणवीर सिंह के साथ एक इंपैक्टफुल फोटो है, जिसमें दोनों एक-दूसरे की आंखों में देख रहे हैं और एक-दूसरे को चुनौती दे रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

उसी पर अपनी एक्साइटमेंट जताते हुए, उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “सिंघम का विलेन! हिट-मशीन रोहित शेट्टी सर के पुलिस जगत का हिस्सा बनकर दुनिया के टॉप पर महसूस कर रहा हूं! मैं आपसे वादा करती हूं कि तबाही मचेगी #सिंघमअगेन''

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

रणवीर सिंह, रोहित शेट्टी और अजय देवगन ने सिंघम अगेन में अर्जुन कपूर का स्वागत किया
इसके अलावा, एक्साइटेड रणवीर सिंह ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फर्स्ट लुक शेयर किया और लिखा, "मेरे बाबा सबसे खराब!!!"इसके अलावा, सिंघम फ्रेंचाइजी का चेहरा अजय देवगन ने भी बोर्ड पर कपूर का स्वागत करते हुए पोस्टर साझा किया. उन्होंने इसके साथ लिखा, “इस तूफान के लिए तैयार हो जाओ @arjunkapoor का स्वागत है.”