logo-image

Kamal Haasan Birthday: पिता कमल हासन के जन्मदिन पर भावुक हुईं श्रुति हासन, शेयर किया इंस्टा वीडियो

Happy Birthday Kamal Haasan: दिग्गज एक्टर कमल हासन आज 69 साल के पूरे हो गए हैं. इस मौके पर ए्क्टर को उनकी बेटी श्रुति हासन ने विश किया है. सोशल मीडिया पर उनका पोस्ट वायरल हो रहा है.

Updated on: 07 Nov 2023, 12:25 PM

New Delhi:

Happy Birthday Kamal Haasan: अभिनेता कमल हासन (Kamal Hassan) का जन्मदिन आज दुनिया भर में उनके फैंस द्वारा मनाया जा रहा है. दिग्गज अभिनेता आज 69 साल के पूरे हो गए हैं. इस खास अवसर पर उन्हें सोशल मीडिया पर फैंस और करीबियों से कई बर्थडे विशेज मिल रही हैं. एक्टर को इस मौके पर उनकी बेटी श्रुति हासन ने भी विश किया है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने पिता के लिए एक बेहद ही खास पोस्ट शेयर किया है. यह पोस्ट पिता-बेटी की जोड़ी द्वारा साझा की गई अच्छी यादों की तस्वीरों और वीडियो का मिश्रण है.

श्रुति हासन का पिता के लिए बर्थडे पोस्ट
पोस्ट में, कमल, जो मंगलवार को 69 वर्ष के हो गए, अलग-अलग अवसरों पर श्रुति के साथ गाते हुए और डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. श्रुति ने कमल की बचपन की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर भी पोस्ट की, जिससे उनके फैंस काफी खुश हुए. कैप्शन में उन्होंने बताया कि कैसे कमल हर चीज में माहिर हैं और एक बेहतरीन पिता हैं. उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा “मेरे सबसे प्यारे अप्पा @ikamalhaasan को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ!!!!! आप प्यार और विचारों से भरे एक दुर्लभ दिल और दिमाग हैं जिसे आप दुनिया के साथ इतनी उदारता से साझा करते हैं. आप बेस्ट सिंगिंग, डांस, कविता लेखन और पागल दोस्त और पिता की तरह हंसी-मजाक करने वाले व्यक्ति हैं जिसे कोई भी लड़की मांग सकती है. आप मेरे जीवन को प्रेरणा से भर देते हैं और मैं कामना करता हूं कि आपका साल अब तक का सबसे अच्छा हो और आप अपने दुर्लभ प्रकार के शानदार जादू को हम सभी के साथ शेयर करते रहें. आपसे बहुत प्यार करती हूं पापा, आप सच में उन सभी चीजों में ओजी रॉक स्टार हैं जिन्हें आप बहुत अच्छे से करते हैं!!''

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shruti Haasan (@shrutzhaasan)

श्रुति के पोस्ट पर फैंस के रिएक्शन
कमल के कई फैंस ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में श्रुति को शुभकामनाएं दीं. कमल के जन्मदिन की ईव पर, फिल्म मेकर मणिरत्नम के साथ उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म के टाइटल की घोषणा की गई. पहले फिल्म KH234 नाम से फिल्म का नाम ठग लाइफ घोषित किया गया था. टाइटल वीडियो में कमल एक जर्जर रूप में नजर आ रहे हैं. टीजर में वह कहते हैं, ''मेरा नाम रेंगाराया शक्तिवेल नायकन है. कयालपट्टू करण. जिस क्षण मैं पैदा हुआ, उन्होंने मेरी किस्मत का फैसला कर दिया कि मैं एक अपराधी था... गोंडा... याकुज़ा. जापानी भाषा में याकूज़ा का मतलब गैंगस्टर होता है.'' अन्य कलाकार, जो फिल्म का हिस्सा हैं, दुलकर सलमान, तृषा और जयम रवि हैं.

यह भी पढ़ें - Sara Ali Khan Fitness: सारा का निकला बेली फैट, तो ऐसे 2 हफ्तो में एक्ट्रेस ने खुद को किया ट्रांसफॉर्म

इसके अलावा कुछ दिनों पहले उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'इंडियन 2' का टीजर भी रिलीज हुआ था. वह कल्कि 2898 एडी में भी दिखाई देंगे, जिसमें प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे. जबकि अन्य लोगों का पहला लुक सामने आ गया है, कमल जो नेगेटिव रोल निभाएंगे, वह अभी भी सीक्रेट है.