logo-image

Pm मोदी के साथ ‘वर्ल्ड गवर्नमेंट समिट’ में शामिल होंगे शाहरुख खान, 'द मेकिंग ऑफ ए स्टार' पर करेंगे चर्चा

2024 में दुबई में 'वर्ल्ड गवर्नमेंट समिट' होने जा रहा है, इस बड़े कार्यक्रम में नरेंद्र मोदी के साथ शाहरुख खान भी हिस्सा लेने वाले हैं.

Updated on: 09 Feb 2024, 05:30 PM

New Delhi:

साल 2024 का वर्ल्ड गवर्नमेंट समिट दुबई में होने जा रहा है, इस आयोजन में दुनिया की तमाम बड़ी हस्तियां हिस्सा लेने वाली हैं. जानकारी के मुताबिक इस लिस्ट में भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा सुपरस्टार शाहरुख खान भी अपने देश का प्रतिनिधित्व करेंगे.  इनके अलावा तुर्की के पीएम और कतर के शेख मोहम्मद बिन हमद अल ताहिनी भी इस समिट का हिस्सा बनने वाले हैं. इस आयोजन के लिए 14 फरवरी का दिन चुना गया है. इस समिट में किंग खान का स्पीच बहुत स्पेशल होने वाला है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ शामिल होंगे शाहरुख खान

किंग खान इस इवेंट में करीब 15 मिनट तक मेकिंग ऑफ ए स्टार थीम पर बात करने वाले हैं. इस इवेंट में एक्टर के विषय का नाम 'द मेकिंग ऑफ ए स्टार: ए कन्वर्सेशन विद शाहरुख खान' रखा गया है, जिसमें शाहरुख खान अपने स्टारडम और लाइफ जर्नी के बारे में बात करेंगे. इस शिखर सम्मेलन को नरेंद्र मोदी भी संबोधित करेंगे. साल 2023 शाहरुख खान के लिए बेहद खास रहा है, एक्टर की तीन फिल्में सुपरहिट रही हैं, जिससे उन्होंने एक बार फिर बॉलीवुड में अपनी जगह बना ली है. 

मेकिंग ऑफ ए स्टार थीम पर बात करेंगे शाहरुख खान

किंग खान ने पिछले साल 'पठान', 'जवां' और 'डंकी' जैसी बेहतरीन फिल्में से अपनी उपस्थिती वापस से दर्ज कराई है. शाहरुख की 'पठान' और 'जवां' ने वर्ल्डवाइज  बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर कई रिकॉर्ड तोड़े  है. इन शानदार फिल्मों के बाद शाहरुख खान के फैंस उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन, शाहरुख ने अभी तक अपनी अगली फिल्म के बारे में कोई जानकारी फैंस के साथ शेयर नहीं की है, लेकिन एक शो के दौरान एक्टर ने ये तय कर दिया है कि वह अपनी अगली फिल्म पर काम कर रहे हैं.

फिल्म पठान ने 2023 में 500 करोड़ रुपये बिजनेस किया

बता दें, सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित, पठान साल 2023 में बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये का कारोबार करने वाली पहली हिंदी फिल्म बनकर उभर थी. पठान की रिलीज के एक साल पूरा होने पर जॉन ने कहा था कि पठान की सालगिरह मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से और हिंदी फिल्म उद्योग के लिए हमेशा पुरानी यादों को ताजा करेगी, क्योंकि यह वह फिल्म थी जिसने हमें एक इंडस्ट्री के रूप में वापस उछाल दिया.